Home » इंडिया » rahul gandhi kisan yatra gift days reach azamgarh
 

किसान यात्रा के पांचवें दिन राहुल मुलायम के गढ़ आजमगढ़ में

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:47 IST
(एजेंसी)

यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को फिर से जिंदा करने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी किसान यात्रा के पांचवें दिन पूर्वांचल इलाके के आज़मगढ़ पहुंच रहे हैं.

इस दौरान राहुल गांधी रोड शो करके सपा मुखिया मुलायम सिंह को उनके ही संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में चुनौती देने जा रहे हैं. इससे पहले चौथे दिन राहुल ने अयोध्या के हनुमानगढ़ी में दर्शन के बाद फैजाबाद में रोड शो निकाला था.

पार्टी कार्यकर्ताओं के मुताबिक जौनपुर में राहुल गांधी ने ऐतिहासिक गुरैनी मदरसे में दोपहर का भोजन किया. शाम को कांग्रेस उपाध्यक्ष का काफ़िला जौनपुर से आज़मगढ़ के लिए रवाना होगा, जहां वो सपा प्रमुख मुलायम सिंह के संसदीय क्षत्र में खाट सभा को संबोधित करेंगे.

आज़मगढ़ के बाद रविवार को राहुल मऊ और गाज़ीपुर का दौरा करेंगे. इसके बाद ईद को देखते हुए 12 और 13 सितंबर को उनकी यात्रा दो दिन के लिए स्थगित रहेगी.

वह 14 सितंबर को अपनी यात्रा दोबारा शुरू करेंगे. उत्तर प्रदेश में 2017 में विधानसभा चुनाव होने हैं, इसके मद्देनजर राहुल गांधी एक महीने की किसान महायात्रा पर निकले हैं.

कांग्रेस की इस यात्रा का मकसद प्रदेश में किसानों की दुर्दशा को सामने लाना है और परोक्ष तौर पर यह यात्रा वोटों की गोलबंदी के लिए भी मानी जा रही है.

First published: 10 September 2016, 2:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी