Home » इंडिया » Rahul gandhi on women security, save women from BJP MLA's
 

महिला सुरक्षा पर राहुल गांधी का करारा हमला- BJP विधायकों से बेटियों को बचाना है

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2018, 14:19 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली के तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में महिला कांग्रेस द्वारा आयोजित 'महिला अधिकार सम्मेलन' को सम्बोधित करने पहुंचे. यहां महिलाओं के मुद्दे पर बात करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी आरएसएस जैसी पार्टियों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आरएसएस में एक भी महिला के लिए कोई पद नहीं है. आरएसएस ने हमेशा ही महिलाओं के लिए दरवाजे बंद रखे हैं.

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: नितीश कुमार का बड़ा फैसला, NGO नहीं सरकार के हाथों में होगा बालिका गृहों का संचालन

 

राहुल गांधी ने कहा कि महिला आरक्षण बिल बहुत समय से लंबित है. इस मुद्दे पे राहुल गांधी ने कहा कि हम सत्ता में आये तो इस बिल को जरूर पास करेंगे. भाजपा पर करारा हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी के MLA से बेटी को बचाना है.

उन्होंने कहा कि देश के हर मुद्दे पर बोलने वाले यूपी-बिहार के रेप केस के बारे में कुछ भी नहीं बोले. बीजेपी और आरएसएस की विचारधारा पर सीधा निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि उनकी सोच ही महिला विरोधी है.

 

इसी के साथ राहुल ने हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी चाहती है और उसे ऐसा लगता है की केवल मर्द ही देश चला सकते हैं. आरएसएस को मर्दवादी सोच का संगठन बताते हुए राहुल गांधी ने कहा कि इस पार्टी में आज तक कोई महिला नहीं है क्योंकि ये महिला विरोधी सोच रखते यहीं.

सरकार के निशाने पर आपके सोशल मीडिया अकाउंट, इन ऐप्स को ब्लॉक करने की तैयारी

 राहुल गांधी ने साथ ही में ये भी कहा कि पिछले 4 वर्षों में महिलाओं के साथ जो बुरा व्याकार और हिंसा हुई वो पिछले 70 सालों में नहीं हुई.

First published: 7 August 2018, 14:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी