Home » इंडिया » rahul gandhi 'satyamev jayate' Mr.PM on twitter
 

राहुल गांधी ने पीएम मोदी से बोला 'सत्यमेव जयते'

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2016, 17:32 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में बुधवार को स्मृति ईरानी के रोहित वेमुला मामले में दिये भाषण के बाद ट्विटर पर उन्हें बधाई देते हुए 'सत्यमेव जयते' लिखा था. वहीं पीएम मोदी के इस ट्वीट पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने घेरने की कोशिश की है.

कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा कि 'रोहित वेमुला की मां का दर्द भी प्रधानमंत्रीजी को सुनना चाहिए. ट्विटर पर पीएम की आलोचना करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि 'प्रधानमंत्री उस दलित छात्र रोहित वेमुला की मां की आवाज भी सुनें, जिसने आत्महत्या कर ली थी.

Rahul gandhi tweet

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि, 'सत्यमेव जयते, मोदीजी, रोहित वेमुला की मां के इन शब्दों को सुनिए. राहुल गांधी ने ऐसे समय यह ट्वीट किया है जब उनकी पार्टी एचआरडी मंत्री के खिलाफ संसद के दोनों सदनों में रोहित वेमुला के मामले पर गलतबयानी के मुद्दे पर विशेषाधिकार प्रस्ताव ला रही है.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्विटर में एचआरडी मंत्री के रोहित वेमुला और जेएनयू देशद्रोह विवाद मुद्दे पर सदन में दिये भाषण का वीडियो का लिंक भी शेयर किया था.

Narendra Modi tweet

इसके बाद राहुल गांधी ने भी पीएम को उसी अंदाज में घेरते हुए रोहित की मां और उसके दोस्त के प्रेस कांफ्रेंस का वीडियो शेयर करते हुए कमेंट लिखा है.

First published: 28 February 2016, 17:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी