Home » इंडिया » Rahul Gandhi says Anna movement was for raising AAP party, reply came stop crying now
 

राहुल गांधी ने कहा- AAP पार्टी को खड़ा करने के लिए था अन्ना आंदोलन, जवाब आया- रोना बंद कीजिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2020, 16:32 IST

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा था कि अन्ना आंदोलन आप पार्टी के गठन और UPA की सरकार गिराने के लिए था. इस पर आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने पलटवार किया है. राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि ये झूठा बहाना बनाकर कब तक अपनी विफलता को छिपायेंगे? संजय सिंह ने कहा कि अब रोना बंद कीजिए.

इसके आगे अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "सच्चाई ये है कि भाजपा और कांग्रेस, दोनों से देश को उम्मीद नहीं. आज केवल आम आदमी पार्टी देश की बात करती है, लोगों की समस्याओं का समाधान करती है- स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी. भविष्य में आप ही देश की पसंद बनेगी."

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में देश के वरिष्ठ वकील तथा अन्ना आंदोलन में महती भूमिका निभाने वाले प्रशांत भूषण ने बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि अन्ना आंदोलन में अप्रत्यक्ष रूप से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी का हाथ था. इसे लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, "हम जो पहले से जानते थे, आम आदमी पार्टी के फाउंडर ने अब पुष्टि कर दी है. इंडिया अगेंस्ट करप्शन का आंदोलन, आम आदमी पार्टी का बनना यह सब भाजपा-RSS का एजेंडा था, जिससे कि यूपीए सरकार को गिराया जा सके."

जया बच्चन के बयान पर कंगना रनौत ने उनकी बेटी स्वेता और बेटे अभिषेक बच्चन को लेकर कह दी बड़ी बात

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: जया बच्चन के बयान पर रविकिशन की तरफ से आया ये पलटवार

First published: 15 September 2020, 16:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी