Home » इंडिया » Rahul Gandhi says India will not be able to provide employment to youth
 

राहुल गांधी ने कहा- मीडिया मेरा मजाक उड़ा ले, 6-7 महीने बाद देश युवाओं को रोजगार नहीं दे पाएगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2020, 17:58 IST

Coronavirus: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर मोदी सरकार पर हमला बोला. राहुल गांधी ने इसके साथ ही मीडिया पर भी निशाना साधा. राहुल गांधी ने केंन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कह कि मीडिया उनका मजाक उड़ाता है, लेकिन वह गलत नहीं बोलते हैं.

राहुल गांधी ने जोर देते हुए कहा कि पहले ही उन्होंने कहा था कि यह सरकार कोरोना को लेकर गंभीर नहीं है. उनकी यह बात अब सही साबित हुई है. देश आज इसका खामियाजा भुगत रहा है. मोदी सरकार कोरोना मामले पर हर मोर्चे पर असफल रही है.

राहुल गांधी ने कहा, "देश युवाओं को रोजगार नहीं दे पाएगा. जब मैंने देश को चेतावनी दी कि COVID 19 के कारण भारी नुकसान होगा, तब मीडिया ने मेरा मजाक उड़ाया. आज मैं कह रहा हूं कि हमारा देश रोजगार नहीं दे पाएगा. यदि आप सहमत नहीं हैं तो 6-7 महीनों का इंतजार करें.''

राहुल गांधी ने कहा कि इस बार भी मैं जो कह रहा हूं वो सही साबित होने जा रहा है.  6-7 महीनों के बाद सब सामने आ जाएगा. बता दें कि राहुल गांधी कोरोना वायरस के से समय से ही देश की अर्थव्यवस्था, युवाओं को रोजगार और सीमा पर तनाव को लेकर लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

Coronavirus : पिछले 24 घंटे में 69,652 नए मामले लेकिन संकेतक बताते हैं भारत में नियंत्रित हो रहा है कोरोना

अब एक परीक्षा देकर मिलेगी सरकारी नौकरी, साल में दो बार होगा एग्जाम, जानिए क्या है नया पैटर्न

First published: 20 August 2020, 17:56 IST
 
अगली कहानी