Home » इंडिया » Rahul gandhi should admit in mental hospital says Cabinet minister ashwini kumar choubey
 

मोदी के मंत्री अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी को कहा कीड़ा, मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती करने की दी सलाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 13:13 IST
(File Photo)

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अश्विनी चौबे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए अपमानजनक बयान दिया है. उन्होने राहुल गांधी को मेन्टल सिजोफ्रेनिया नाम की एक बीमारी से ग्रसित बताया है. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को किसी मेन्टल हॉस्पिटल में भर्ती होने की सलाह भी दे डाली.

अश्विनी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे देश की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी के मुखिया राहुल गांधी की नाले के कीड़े से तुलना कर दी. राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना के मामले में उन्होंने कहा, ''प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आकार गगन की तरह है, वर्तमान कांग्रेस अध्यक्ष नाला के कीड़े के समान हैं.''


अश्विनी चौबे ने कहा, ''देश के प्रधानमंत्री के लिए अपशब्द कहने वाले राहुल गांधी खुद नाली के कीड़े के समान हैं और वह खुद कांग्रेस मुक्त भारत बना कर रहेंगे.''

 

लोकसभा चुनावों की सियासत के चलते अश्विनी चौबे ने महागठबंधन को ठगबंधन का नाम दे दिया. उन्होने कहा कि ये गठबंधन बनाने वाले नेताओं को जनता की हाय लगेगी.

जेल में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर भी तंज कसते हुए अश्विनी ने कहा कि पशुओं का चारा हजम करने वालों को आज जेल में सजा काटनी पड़ रही यही.

 आतंकियों ने अगवा किये लोगों को छोड़ा, परिवार की सलामती के लिए तीन SPO ने दिया इस्तीफ़ा 

First published: 1 September 2018, 13:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी