Home » इंडिया » Rahul Gandhi Should Not Be Pappu Should Get Married Said Union Minister Ramdas Athawale
 

राहुल गांधी को पप्पू नहीं पापा होना चाहिए, इसलिए कर लें शादी- केंद्रीय मंत्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2018, 10:17 IST

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले अक्सर अपने बयानों के लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने एक बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पप्पू कहे जाने पर बयान दिया है. अठावले ने कहा कि, "राहुल गांधी को पप्पू बोलते थे लेकिन मेरा ये सुझाव उनको है कि पप्पू नहीं आपको पापा होना चाहिए और पापा होने के लिए जल्दी शादी करनी चाहिए, आपको तीन राज्यों में सफलता मिली है. राहुल गांधी जल्दी शादी करें और पापा बनने के काम करें."

बता दें कि हाल ही में पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने तीन राज्यों में सरकार बनाई है. इसीलिए अक्सर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पप्पू कहने वाले बीजेपी नेता अब उन्हें पप्पू कहने से बच रहे हैं. इसीलिए बीजेपी अब उन्हें परिपक्व नेता मानकर चल रहे हैं.

थाणे के कल्याण में मीडिया से रूबरू होते हुए अठावले ने कहा कि, तीन राज्यों मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा की हार का पीएम मोदी से कोई लेना देना नहीं है. बता दें अठावले की पार्टी आरपीआई () NDA का एक घटक दल हैइस दौरान उन्होंने मीडिया के उस सवाल का जवाब भी दिया जिसमें पूछा गया कि क्या शिवसेना को बीजेपी के साथ गठबंधन रखना चाहिए. इस बारे में उन्होंने कहा कि, "अगर यह गठबंधन जारी नहीं रहा तो इससे शिवसेना को नुकसान होगा."

केंद्रीय मंंत्री ने कहा कि, "मैं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से सेना सुप्रीमो बाल ठाकरे के सपनों को पूरा करने की उम्मीद करता हूं. शिवसेना को अकेले चुनाव लड़ने के बारे में नहीं सोचना चाहिए." वहीं कांग्रेस के बारे में उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस को इस धारणा में नहीं रहना चाहिए कि केवल राफेल सौदे को उठाकर वह साल 2019 में होने वाले चुनाव जीत जाएगी.

ये भी पढ़ें- गोवा का CM मनोहर पर्रिकर ने नाक में ड्रिप लगाए किया निरीक्षण, उमर अब्दुल्ला ने BJP पर साधा निशाना

First published: 17 December 2018, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी