Home » इंडिया » Rahul gandhi targeted PM modi on twitter after swami angivesh attack in jharkhand
 

स्वामी अग्निवेश पर हमले को लेकर राहुल ने पीएम मोदी पर क्विज शो के अंदाज में कसा तंज

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 13:06 IST

स्वामी अग्निवेश पर हाल ही में हुए हमले के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने इशारों में पीएम मोदी पर हमला किया. ट्वीट करके राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा है. ट्विटर पर राहुल गांधी ने स्वामी अग्निवेश की पिटाई का वीडियो शेयर करते हुए व्यंग किया है. व्यंगात्मक लहजे में राहुल गांधी ने एक क्विज़ पोस्ट किया. अपने ट्वीट में राहुल ने लिखा है, 'ये लोग कमजोर लोगों की तलाश करते हैं और उन्हें कुचलने का काम करते हैं.'

राहुल गांधी ने बुधवार की सुबह एक ट्वीट किया. क़्विज के लहजे में किये गए इस ट्वीट में लिखा है

'मैं लाइन में सबसे शक्तिशाली के आगे झुक जाता हूं. एक व्यक्ति की ताकत और सत्ता ही मेरे लिए महत्वपूर्ण है.

मैं सत्ता की रैंकिंग को बनाए रखने के लिए घृणा और भय का उपयोग करता हूं. मैं कमजोर लोगों की तलाश करता हूं और उन्हें कुचल देता हूं.

मैं सभी जीवित प्राणियों को अपने लिए उनकी उपयोगिता के आधार पर स्थान देता हूं.

मैं कौन हूं?'

गौरतलब है कि झारखंड में भाजपा कार्यकर्ताओं पर समाजसेवी स्वामी अग्निवेश के साथ मारपीट हुई और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनके कपड़े भी फाड़ दिया. दरअसल, स्वामी अग्निवेश मंगलवार को झारखंड के पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा में 195वें दामिन महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी जितने भारतीय हैं, उतने तो नरेंद्र मोदी भी नहीं होंगे'

आरोप है कि इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन पर आदिवासियों को भड़काने की बात कहकर टूट पड़े. पहले वह वापस जाओ के नारे लगा रहे थे. फिर थोड़ी देर में हाथापाई की नौबत आ गई. इस वजह से उन्हें महोत्सव में जाने से रोक दिया गया. जिसके बाद वह पाकुड़ के मुस्कान होटल वापस लौट आए.

ये भी पढ़ें- BJP कार्यकर्ताओं ने स्वामी अग्निवेश की जमकर की पिटाई, फाड़े कपड़े

पुलिस ने मामले में दो दर्जन से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है. इस घटना के बाबत पाकुड़ एसपी शैलेंद्र वर्णवाल ने कहा कि जिन लोगों ने स्वामी अग्निवेश के साथ मारपीट की है उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. पुलिस का कहना था कि स्वामी अग्निवेश के पाकुड़ दौरे के कार्यक्रमों की पूरी जानकारी पुलिस के पास नहीं थी.

First published: 18 July 2018, 13:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी