Home » इंडिया » Rahul Gandhi tweets After the farmers attack on the workers is the only rule of Modi Government
 

राहुल गांधी का निशाना- किसानों के बाद मज़दूरों पर वार, यही है बस मोदी जी का शासन

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 September 2020, 11:26 IST

Rahul Gandhi Attacks Modi Govt: कांग्रेस(Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने मजदूरों के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार(Narendra Modi Government) पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने एक ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार किसानों के बाद अब मजदूरों पर वार कर रही है.

राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया, "किसानों के बाद मज़दूरों पर वार. गरीबों का शोषण, मित्रों का पोषण, यही है बस मोदी जी का शासन." इस ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने एक खबर की कटिंग पोस्ट की है. यह खबर है, "बिना सरकार की इजाजत के 300 कर्मियों वाली कंपनी अपने कर्मचारियों को हटा सकती है." इसे लेकर राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार किसानों के बाद मजदूरों पर वार कर रही है.

इससे पहले राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार पर सिर्फ वादे करने का आरोप लगाया था. उन्होंने मध्य प्रदेश की पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार का समर्थन करते हुए कहा कि किसानों का कर्ज माफ करने को लेकर कांग्रेस सरकार ने जो कहा था वह किया था, लेकिन भाजपा सरकार ने सिर्फ झूठे वादे किए.

राहुल गांधी पिछले काफी समय से किसानों और मजदूरों के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. भारत चीन विवाद को लेकर भी राहुल गांधी मोदी सरकार पर तीखा वार कर रहे हैं. राहुल गांधी ने सरकार पर अंतरराष्ट्रीय संबंधों को लेकर भी सवाल किए हैं. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने रिश्तों के उन जाल को नष्ट किया है, जो कांग्रेस ने कई दशकों में बनाए थे. 

Fire in ONGC gas plant in Surat: सूरत में ओएनजीसी गैस प्लांट में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में लगीं

Union Minister Suresh Anghadi passed away: केंद्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी का कोरोना से निधन

First published: 24 September 2020, 11:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी