Home » इंडिया » Rahul Gandhi tweets non-bullet proof truck to soldiers and 8400 crores airplane for PM Modi
 

राहुल गांधी का बयान- जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ ट्रक, PM मोदी के लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2020, 13:26 IST

Rahul Gandhi Attacks PM Modi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी के विमान और सेना के नॉन-बुलेट प्रूफ ट्रक को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने एक वीडियो पोस्ट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि पीएम के लिए आलीशान हवाई जहाज और जवानों के लिए बुलेट-प्रूफ ट्रक भी नहीं.

कांग्रेस नेता ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक सवाल पूछा और लिखा कि ये कहां का न्याय है कि प्रधानमंत्री के लिए 8400 करोड़ रुपये का हवाई जहाज मंगाया जाय. वहीं देश के जवानों को बिना बुलेट प्रूफ ट्रकों में शहीद होने के लिए भेज दिया जाय. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और PM के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्याय है?"

राहुल गांधी ने जो वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है, उसमें दिख रहा है कि सेना की एक एक ट्रक में कई जवान बैठे हैं, वह जवान आपस में बात कर रहे हैं. वीडियो में एक जवान कहता सुनाई दे रहा है कि नॉन बुलेट प्रूफ गाड़ियों में भेजकर हमारी जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है.

बता दें कि राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते आ रहे हैं. पिछले दिनों नए कृषि कानून को लेकर उन्होंने पंजाब में प्रदर्शन किया था. इस दौरान राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि देश के प्रधानमंत्री देश विरोधी नीतियों तथा कार्यों से देश को कमजोर कर रहे हैं. 

दो दिन पहले भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी के जहाज को लेकर एक टिप्पणी की थी. राहुल गांधी ने तब एक पोस्ट में लिखा था, "PM ने अपने लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज़ ख़रीदा. इतने में सियाचिन-लद्दाख़ सीमा पे तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ ख़रीदा जा सकता था: गरम कपड़े: 30,00,000, जैकेट, दस्ताने: 60,00,000 जूते: 67,20,000 ऑक्सिजन सिलेंडर: 16,80,000..PM को सिर्फ़ अपनी इमेज की चिंता है सैनिकों की नहीं.."

राजस्थान: पुजारी को जिंदा जलाने पर मचा कोहराम, BJP सांसद किरोड़ीलाल मीणा गांव में धरने पर बैठे

KBC में पूछा गया सीता मां के कपड़ों का रंग, प्रतिभागी ने छोड़ दिया शो, क्या आप जानते हैं सही जवाब?

 

First published: 10 October 2020, 13:26 IST
 
अगली कहानी