Home » इंडिया » Rahul Gandhi tweets on his foreign visit BJP hits keep us entertained
 

विदेश जाने से पहले राहुल का ट्वीट- जल्द वापस लौटूगां, BJP ने कहा- ऐसे ही मनोरंजन करते रहिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2018, 11:43 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के मेडिकल चेकअप के लिए विदेश गए हैं. कल शाम विदेश जाने से पहले उन्होंने इस बाबत ट्वीट कर जानकारी दी. साथ ही उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला. जिसे लेकर अब भारतीय जनता पार्टी का जवाब आया है. बीजेपी ने कहा है कि आप ऐसे ही मनोरंजन करते रहिए.

दरअसल, राहुल ने कल शाम ट्विटर पर लिखा, "सोनिया जी के सालाना मेडिकल चेकअप के लिए कुछ दिन भारत से बाहर रहूंगा. बीजेपी सोशल मीडिया ट्रोल आर्मी के मेरे दोस्त बहुत ज़्यादा मेहनत करने की ज़रूरत नहीं है. मैं जल्द वापस लौटूंगा."

उनके इस ट्वीट पर बीजेपी ने जवाब देने में देर नहीं किया. बीजेपी ने जवाब दिया, "हम सोनिया के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं. कर्नाटक की महिलाएं भी राज्य में कैबिनेट के गठन का इंतजार कर रही हैं ताकि राज्य सरकार उनकी सेवा कर सके. क्या आप इस बात को आश्वासन दे सकते हैं कि आपके जाने से कर्नाटक को काम करने वाली सरकार मिल जाएगी'?

इसके साथ ही आखिरी लाइन में यह भी लिखा, "सभी लोग सोशल मीडिया पर उम्मीद करते हैं कि आप ऐसे ही आप ऐसे ही लोगों का मनोरंजन करते रहेंगे."

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सोनिया गांधी अपना इलाज कराने के लिए विदेश जा रही हैं. वह नियमित अंतराल पर इलाज के लिए विदेश जाती रहती हैं. मार्च में शिमला में सोनिया की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली लाया गया था. हालांकि, कांग्रेस की तरफ से उनकी बीमारी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

First published: 28 May 2018, 11:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी