Home » इंडिया » Rahul Gandhi tweets policies of Modi Government has crushed the future of India’s youth
 

मोदी सरकार ने भारत के युवाओं का भविष्य कुचल दिया, राहुल गांधी का हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2020, 13:31 IST

Rahul Gandhi Tweet: कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर ट्विटर के माध्यम से मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए मोदी सरकार को भारत की गिरती अर्थव्यवस्था के लिए जिम्मेदार ठहराया है. इसके अलावा राहुल गांधी ने लिखा है कि युवाओं के भविष्य को मोदी सरकार ने कुचल दिया है.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, "मोदी सरकार की नीतियों से देश के करोड़ों लोगों की नौकरियां चली गईं. इसके अलावा जीडीपी में ऐतिहासिक गिरावट आई. मोदी सरकार ने भारत के युवाओं के भविष्य को कुचल दिया है. आइए सरकार को उनकी आवाज सुनाते हैं." राहुल गांधी ने इस वीडियो में लॉकडाउन को गलत ठहराया है.

अपने वीडियो में राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते किए गए केंद्र सरकार के लॉकडाउन की वजह से भारत की अर्थव्यवस्था सुस्त हुई और जीडीपी गिर गई. इस लॉकडाउन की वजह से देश के तमाम युवा बेरोजगार हो गए हैं. कांग्रेस के स्पीकअप मुहिम के तहत उन्होंने यह वीडियो पोस्ट किया है.

राहुल गांधी ने कहा कि बिना सोचे समझे किए गए लॉकडाउन से देश की जीडीपी में 23.9 फीसदी गिरावट दर्ज हुई है. मध्यम और छोटे व्यापार पूरी तरह से तबाह हो गए हैं. गरीब परिवारों और बेरोजगारों को केंद्र सरकार तुरंत न्याय दे. 

राफेल विमान है दुनिया का सबसे खतरनाक लड़ाकू विमान, चीन और पाकिस्तान के दांत हो जाएंगे खट्टे

आसमान की ऊंचाइयों में उड़ान भरकर लड़ाकू फाइटर एयरक्राफ्ट राफेल हुआ भारतीय वायुसेना में शामिल

First published: 10 September 2020, 13:31 IST
 
अगली कहानी