Home » इंडिया » Rahul Gandhi vows to end Punjab's drug menace in one month if voted to power
 

'उड़ता पंजाब' पर बोले राहुल- सच्चाई स्वीकारने को तैयार नहीं सरकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2016, 16:03 IST
(कैच न्यूज)

पंजाब के जालंधर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ड्रग्स के खिलाफ रैली को संबोधित करते हुए पंजाब की  अकाली-बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि अगर पंजाब को बेहतर भविष्‍य चाहिए, तो ड्रग्‍स की समस्‍या को खत्‍म करने के सिवाय और कोई रास्‍ता नहीं है.

राहुल गांधी ने कहा, "एक तरफ पंजाब में ड्रग्‍स की समस्या है, दूसरी तरफ लॉ एंड ऑर्डर और बेरोजगारी की भी समस्‍या है. अगर आपको ड्रग्‍स की समस्या को दूर करना है, तो आपको पुलिस के हाथ खोलने हैं. ये काम अकाली दल वाले नहीं कर रहे हैं."

'खत्म करेंगे ड्रग्स की समस्या'

वहीं पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, "अगर कांग्रेस सत्‍ता में आती है, तो एक महीने में ही ड्रग्‍स की समस्‍या खत्‍म कर दी जाएगी, क्‍योंकि हम पुलिस को और ताकत मुहैया कराएंगे.

पंजाब पुलिस में कई अच्‍छे अफसर हैं, जो काम करना चाहते हैं, लेकिन अकाली दल की सरकार उन्‍हें पर्याप्‍त आजादी नहीं दे रही है."

पंजाब की खुशहाली के लिए लड़ाई

उड़ता पंजाब विवाद पर राहुल गांधी ने कहा, "फिल्‍में बैन कर दी जाती हैं, उन्‍होंने उड़ता पंजाब को बैन कर दिया, लेकिन वे सच्‍चाई स्‍वीकारने को तैयार नहीं हैं. हम पंजाब को फिर से खुशहाली के रास्‍ते पर लाने के लिए लड़ते रहेंगे."

राहुल ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार आने पर नए और सख्‍त कानून बनाए जाएंगे. राहुल ने कहा कि चार साल पहले जब वह पंजाब आए थे और सरकार से ड्रग्‍स की समस्‍या पर ध्‍यान देने को कहा था, तब अकालियों ने उनका मजाक उड़ाया था.

रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, "उड़ता पंजाब फिल्‍म को बैन किया जा रहा है, आज भी ये उस सच्‍चाई को मानने को तैयार नहीं हैं, क्योंकि उस सच्चाई से इनको फायदा हो रहा है."

First published: 13 June 2016, 16:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी