Home » इंडिया » Rahul Gandhi wants to became Prime Minister from a lie machine says Keshav Prasad Maurya
 

'झूठ बोलने की मशीन में राफेल डालकर प्रधानमंत्री निकालना चाहते हैं राहुल गांधी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2018, 14:10 IST

राफेल डील को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने करारा हमला बोला है. केशव मौर्य ने कहा है कि राहुल गांधी झूठ की मशीन हैं. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल झूठ बोलने की आटोमैटिक मशीन लेकर आये हैं, जिसमे वो राफेल डालकर प्रधानमंत्री की कुर्सी निकालना चाहते थे पर उसमें राफेल डालने पर उनके जीजा निकल रहे हैं.

केशव प्रसाद मौर्य दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी में हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी राफेल मुद्दे पर झूठ बोल रहे हैं. मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी इससे पहले भी एक मशीन ला रहे थे जिसमें एक तरफ से आलू डालिये दूसरी तरफ से सोना निकल रहा था. अब झूठ बोलने की आटोमैटिक मशीन लेकर आये हैं, जिसमे वो राफेल डालकर प्रधानमंत्री की कुर्सी निकालना चाहते थे पर उसमें राफेल डालने पर उनके जीजा निकल रहे हैं.

अपने दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन केशव मौर्य ने काशी के देवालयों में शीश नवाया. केशव प्रसाद मौर्य ने काल-भैरव, काशी विश्वनाथ, माता अन्नपूर्णा व संकट मोचन दरबार मे मत्था टेका और आशीर्वाद लिया. उन्होंने कहा कि विश्व हिंदू परिषद शुरुआत से लेकर आज तक अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए संकल्पबद्ध है.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सवा सौ करोड़ जनता के हृदय सम्राट हैं. वे लोग पीएम मोदी और बीजेपी पर जितना कीचड़ उछालेंगे उतना ज्यादा कमल खिलेगा. उन्होंने कहा कि देशहित में जो भी आवश्यक होगा नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हमारी सरकार करेगी.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से देश में राफेल का मुद्दा जोर-शोर से चल रहा है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधा पीएम मोदी पर हमलावर हैं. राहुल ने राफेल मुद्दे को लेकर पीएम मोदी को चोर तक कहा है. राहुल ने कई बार अपने बयान में कहा है कि चौकीदार चोर है.

First published: 15 November 2018, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी