Home » इंडिया » Rahul Gandhi wishes to prime minister Narendra Modi tweets Happy Birthday to our PM Wishing him good health and happiness always
 

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को दी 68वें जन्मदिन की बधाई, ट्वीट मे लिखी ये बात..

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2018, 12:25 IST

Narendra Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 68वें जन्मदिन पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर बधाई दी है. राहुल गांधी ने बधाई के साथ ही उनकी अच्छी सेहत की कामना की है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, "हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को उनके जन्‍मदिन पर शुभकामनाएं. मैं उनके बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य और खुशहाली की कामना करता हूं."

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन पर आज वाराणसी में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से लेकर प्रशासन तक चाक चौबंद बंदोबस्त में लगा हुआ है. अपने जन्मदिन के अवसर पर पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे.

 

पीएम मोदी वाराणसी में एक प्राथमिक स्कूल के बच्चों से बातचीत करने सीधे नरुर गांव जाएंगे. इस स्कूल को गैर लाभकारी संगठन, रूम टू रीड से सहायता प्राप्त होती है. उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाइक भी रहेंगे. बच्चों के साथ वक़्त बिताने के बाद पीएम मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करने भी जाएंगे.

प्रधानमंत्री बाद में शहर में स्थित महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के विद्यार्थियों से डीएलडल्ब्यू परिसर में बातचीत करेंगे. अपने जन्मदिन के अगले दिन प्रधानमंत्री मोदी को बनारस हिंदू युनिवर्सिटी (बीएचयू) के एम्फीथिएटर से कुल 500 करोड़ रुपये से अधिक लागत की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और शिलान्यास करेंगे.

First published: 17 September 2018, 12:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी