Home » इंडिया » Railway station received a threatening letter to burn station and demanding Rs 20 Lakh or
 

नक्सलियों ने दी रेलवे स्टेशन जलाने की धमकी, फिरौती में मांगे 20 लाख

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 October 2018, 11:12 IST

बिहार के एक रेलवे स्टेशन को लेटर लिख कर जलाने की धमकी दी गई है. बिहार के गया रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर के नाम एक खत आया. इस धमकी भरे खत में लिखा है कि वो को स्टेशन को जला देंगे अगर उन्हें 10 दिनों के अंदर 20 लाख रुपये नहीं दिए गए.

स्टेशन जलाने के इस धमकी भरे खत के बाद रेलवे विभाग ने सुरक्षा के इंतजाम बढ़ा दिए हैं. इस मामले में बताते हुए स्टेशन मास्टर ने कहा कि इस बारे में जीआरपी से बात की गई है, इसके अलावा रेलवे एसपी, एसपी गया, डीएम और रेलवे प्रशासन को भी इस घटना से अवगत करा दिया गया है. स्टेशन मास्टर ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है और स्टेशन और कर्मचारियों को सुरक्षा प्रदान की गई है.

 

गौरतलब है कि गया के स्टेशन मास्टर को ये धमकी भरा खत मिलने के बाद से सी पूरे प्रशासन में हड़कंप सा मच गया है. जानकारी के मुताबिक गुरुवार की शाम को गया रेलवे स्टेशन के प्रबंधक बीएन प्रसाद के कार्यालय में साधारण पोस्ट से ये धमकी भरा खत आया. लेटर में लिखा था, ''अगर बताए गए पते पर 10 दिनों के भीतर 20 लाख रुपए नहीं भिजवाए गए तो गया जंक्शन को ग्रेनेड से उड़ा दिया जाएगा.इसके बाद जितने यात्रियों की मौत होगी उसके जिम्मेदार आप होगे.''

बताया जाता है कि ये लेटर गिरिडीह जिले के बरमसिया श्मशान घाट से किसी भाकपा (माओवादी) के अंजनी कुमार सिन्हा के नाम से लिखा हुआ था.इस मामले की जांच पुलिस सघनता से कर रही है.

First published: 27 October 2018, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी