Home » इंडिया » salman khan statement on pak artist, mns attack on salman
 

राज ठाकरे का तंज- सलमान गोली खाकर खड़ा हो जाता है, जवान असली गोली झेलते हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2016, 13:07 IST
(फाइल फोटो)

भारत-पाक तनाव के बीच फिल्म अभिनेता सलमान खान के द्वारा पाकिस्‍तानी कलाकारों का पक्ष लेने पर घमासान मचा हुआ है. एक तरफ तो राज ठाकरे की पार्टी महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) सलमान का विरोध कर रही है, वहीं मुलायम सिंह की पार्टी समाजवादी पार्टी सलमान खान के पक्ष में खड़ी नजर आ रही है.

सलमान के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि कई बार ऐसा होता है कि उनकी ट्यूबलाइट फ्लिक करती है.

एक अंग्रेजी न्‍यूज चैनल से बात करते हुए उन्‍होंने कहा, "एक बात हमें समझ में आना चाहिए कि हमारे जो जवान हैं उनकी पाकिस्‍तान या उनके सैनिकों से पर्सनल दुश्‍मनी तो है नहीं. उन्‍हें गोलियां लग रही हैं. ये गोलियां नकली तो नहीं हैं. सलमान खान को जब लगती है, तो बाद में वह खड़ा हो जाता है."

राज ने आगे कहा, "आर्टिस्‍ट कोई आसमान से थोड़ी गिरते हैं. मैं भी एक आर्टिस्‍ट हूं. उन्‍हें जब जाने के लिए 48 घंटे दिए गए तो वे चले गए. जब उनसे पूछा गया कि क्‍या वे हमले की निंदा करते हैं तो उन्‍होंने मना कर दिया. उन्‍होंने कहा कि मेरे लिए वो सिर्फ पाकिस्‍तानी हैं और कुछ नहीं."

इससे आगे राज ठाकरे ने कहा, "आर्टिस्‍ट की कोई बाउंड्री नहीं होती वगैरह. कल को हमारे सैनिक भी शस्‍त्र रख दें और कहें कि हम भी आएंगे गुलाम अली का कंसर्ट देखने तो क्‍या यह चलेगा. वो क्‍या हमारे नौकर हैं. वो वहां पर हमारी सुरक्षा कर रहे हैं."

मनसे प्रमुख ने कहा, "पाकिस्‍तान हर वक्‍त हम पर हमले करता रहता है. उसके बाद हम कहते हैं कि उनके कलाकारों को मत निकाला करो. कई बार कहा जाता है कि पाकिस्‍तान के लोग बहुत अच्‍छे हैं, तो इससे मैं क्‍या करूं. डेढ़ सौ करोड़ की आबादी वाले देश में क्‍या टैलेंट की कमी है क्‍या जो हमें आर्टिस्‍ट उधार लाने पड़ते हैं. ये बेवकूफ हैं, इनको सिर्फ धंधा दिखता है."

राज ने साथ ही कहा, "आज धोनी की फिल्‍म को बैन किया है. यह चलता है पाकिस्तान में. इनकी तरफ ध्‍यान देने की जरूरत नहीं है. मुझे मालूम नहीं सलमान खान बोला कब होगा. पिछली बार की तरह रात में तो बोला नहीं होगा."

वहीं सलमान पर मनसे के इस हमलावर रुख के बाद समाजवादी पार्टी उनके पक्ष में खड़ी हो गई है. सपा नेता अबु आजमी ने पाकिस्तानी कलाकारों से जुड़ी अभिनेता सलमान खान की टिप्पणी का स्वागत किया है.

First published: 1 October 2016, 13:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी