Home » इंडिया » Raj Thackeray gets support from cousin Uddhav Thackeray in ED investigation
 

ED की जांच में फंसे राज ठाकरे तो भाई उद्धव ठाकरे खुलकर आए सामने, कह दी बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2019, 16:05 IST

ILFS स्कैम मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच का सामना कर रहे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे का साथ मिला है. उद्धव ठाकरे अपने चचेरे भाई राज ठाकरे के पक्ष में नजर आए. उद्धव ने कहा कि उन्हें नहीं लगता की राज ठाकरे के खिलाफ ईडी के जांच में कुछ भी मिलेगा. एक दो दिन रुक जाइये सबकुछ साफ हो जाएगा.

राज ठाकरे को कोहिनूर बिल्डिंग मामले में ईडी ने समन जारी किया था. इस मामले में उन्हें 22 अगस्त को ईडी के सामने पेश होना है. ED के सामने पेश होने से पहले राज ठाकरे ने अपने कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की. आज सुबह ही मनसे के एक कार्यकर्ता ने राज ठाकरे पर कार्रवाई के दुखी होकर आत्महत्या कर ली थी.

राज ठाकरे की पेशी को लेकर मनसे कार्यकर्ताओं मुंबई बंद बुलाने जा रहे थे लेकिन उनके कहने पर उन्होंने बंद का फैसला टाल दिया. मामले में मुंबई पुलिस ने कहा, "पुलिस की तरफ से सुरक्षा बदोबस्त किए जाएंगे, खासतौर से प्रवर्तन निदेशालय बिल्डिंग के बाहर. दादर मनसे कार्यालय और ईडी कार्यालय हमारे फोकस एरिया हैं."

उद्धव ठाकरे का राज ठाकरे के पक्ष मे खड़े होना दिखाता है कि भले ही राजनीतिक रूप से दोनों अलग हैं, लेकिन जब कोई संकट आता है दोनों परिवार एक साथ हो जाते हैं. कुछ साल पहले भी जब उद्धव की ओपन हार्ट सर्जनी होने वाली थी तो राज ठाकरे उन्हें अपनी गाड़ी मे साथ लेकर गए थे. 

राजस्थान: पहाड़ी से नीचे गिरा वायु सेना का ट्रक, तीन जवानों की दर्दनाक मौत

'ED और CBI का गलत इस्तेमाल कर पी चिदंबरम का चरित्र हनन कर रही है मोदी सरकार'

First published: 21 August 2019, 16:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी