Home » इंडिया » Rajasthan: BJP is luring 15 crore MLAs to topple Congress government says Ashok Gehlot
 

राजस्थान: कांग्रेस सरकार गिराने के लिए विधायकों को 15 करोड़ का लालच दे रही BJP- अशोक गहलोत

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2020, 15:20 IST

Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस विधायकों को अपनी निष्ठा बदलने के लिए भाजपा 10 से 15 करोड़ रुपये की पेशकश कर रही है. गहलोत ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है.

राजस्थान के सीएम ने कहा कि पिछले महीने राज्यसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने गुजरात में सात विधायकों को खरीदा. ऐसा ही राजस्थान में भी करने की कोशिश की गई थी लेकिन हमने उन्हें रोक लिया था. तब हमने भाजपा को ऐसा सबक सिखाया था कि वो लंबे समय तक याद रखेंगे. लेकिन अब हम कोरोना वायरस से लड़ाई पर ध्यान दे रहे हैं, लेकिन बीजेपी हमारी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने बताया कि जब वाजपेयी जी भाजपा में थे, तब उनके समय में ऐसा नहीं था. 2014 के बाद धर्म के आधार पर विभाजन हुआ है. पूरे देश को जानना चाहिए कि भाजपा अब अपनी सारी सीमाएं पार कर रही है और हमारी सरकार गिराने की कोशिश कर रही है.

विकास दुबे ने दोस्त की बहन को भगाकर की थी शादी, रिचा के लिए सास की कनपटी पर रखी थी बंदूक

उन्होंने कहा कि विधायकों को पाला बदलने के लिए भाजपा 15 करोड़ रुपये तक देने का वादा कर रही है, इसके अलावा कुछ विधायकों को अन्य तरह का लाभ देने की बात कही गई है. यह पिछले काफी समय से लगातार हो रहा है. गहलोत ने कर्नाटक और मध्य प्रदेश में सरकार गिराने का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा का असली चेहरा 2014 के बाद ही सामने आया है.

उन्होंने काह कि पहले भाजपा जो भी काम करती थी, छुपकर कर रही थी. लेकिन अब वो खुलकर कर रही है. गोवा, मध्य प्रदेश और पूर्वोत्तर राज्यों में भाजपा ने ऐसा किया. कर्नाटक में पिछले साल और मध्य प्रदेश में जून में बीजेपी ने ऐसा ही किया. मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी जबकि कर्नाटक में कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार थी.

Vikas Dubey Encounter: विकास दुबे का हुआ अंतिम संस्कार, पत्नी बोलीं- वह इसी का हकदार था

कोरोना वायरस: तबलीगी जमात के विदेशी सदस्य हुए रिहा, जुर्माना देकर लौट सकेंगे अपने देश

First published: 11 July 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी