Home » इंडिया » Rajasthan BJP MLA says neither allowed Muslims to enter his residence or office nor sought their votes
 

भाजपा विधायक बोले- अपने घर में मुसलमानों को घुसने नहीं देता, नहीं चाहिए उनका वोट

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2018, 12:50 IST

भारतीय जनता पार्टी के कई नेता अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. अब राजस्थान से एक भाजपा विधायक ने मुसलमानों के खिलाफ विवादित बयान दिया है. राजस्थान के अलवर से भाजपा विधायक बनवारी लाल सिंघल ने कहा है कि उन्हें मुस्लिमों के वोट की जरूरत नहीं है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं मुसलमानों के घर वोट मांगने नहीं जाता.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विधायक बनवारी लाल सिंघल ने कहा कि उन्हें मेव समाज के वोट की जरूरत नहीं है और वैसे भी मेव समाज भाजपा को वोट नहीं करता. उन्होंने कहा कि अलवर जिले में मेव समाज के लोग ही अपराधी मिलेंगे. इसके अलावा वह लव जिहाद करते हैं. विधायक ने कहा कि जितने भी तरह के अपराध हैं उसमें मुस्लिम समाज शामिल मिलता है.

 

रविवार (8 अप्रैल) को जिला वैश्य महासम्मेलन समिति की ओर आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में शिरकत करने पहुंचे भाजपा विधायक ने कहा कि मेरे घर में मुसलमानों का प्रवेश नहीं है. उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर और किसी भी काम के लिए मेरे घर में मुसलमानों की एंट्री नहीं है. उन्होंने लोगों से कहा कि बताओ कितनी बड़ी बात है. मैं भी आपके जैसा ही आदमी हूं. उनके यहां वोट मांगने नहीं जाता हूं उनके बुलाने पर भी.

पढ़ें- भारत बंद: बिहार के आरा में आंदोलन के दौरान दो गुटों में भिड़ंत, चली गोलियां

इससे पहले भी बनवारी लाल सिंघल विवादित बयान दे चुके हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने कहा था कि मुस्लिम समाज के द्वारा 2030 तक पूरे देश के शासन की बागडोर अपने हाथों में लेने के लिए सोची-समझी रणनीति के तहत मुस्लिमों की आबादी बढ़ाई जा रही है.

First published: 10 April 2018, 12:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी