Home » इंडिया » Rajasthan: CM Ashok Gehlot says people surround the Raj Bhavan, we will not be responsible
 

Video: CM गहलोत की राज्यपाल को धमकी ! जनता राजभवन घेर लेगी, हमारी जिम्मेदारी नहीं होगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2020, 14:09 IST

Rajasthan Politics: राजस्थान का सियासी ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्यपाल कलराज मिश्र को एक तरह से धमकी देते हुए कहा कि कहीं ऐसा न हो कि जनता राजभवन घेर ले, फिर हमारी जिम्मेदारी नहीं होगी. दरअसल, आज हाईकोर्ट में राजस्थान मामले की सुनवाई थी. इस सुनवाई के बाद अशोक गहलोत काफी आक्रामक नजर आए.

मीडिया से आक्रामक तरीके से बात करते हुए उन्होंने कहा कि एक दिन पहले हमने राज्यपाल से सत्र बुलाने की मांग की थी, लेकिन उनकी ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि राज्यपाल के ऊपर कोई दबाव है. इसके अलावा फिर उन्होंने राज्यपाल से टेलीफोन पर बात की. 

सीएम गहलोत ने मीडिया के सामने बताया कि उन्होंने राज्यपाल से कहा है कि आपका एक संवैधानिक पद है और उसकी गरिमा है. कृपया अपना फैसला करें. उन्होंने कहा कि राज्यपाल जी ने शपथ ली है उसी हिसाब से काम करें नहीं तो राजस्थान की जनता राजभवन को घेरने न आ जाए, फिर हम कुछ नहीं कर पाएंगे. 

बेटी की ऑनलाइन पढ़ाई के लिए नहीं था स्मार्टफोन, गरीब बाप ने बेच दी ऐसी चीज, जानकर करेंगे सैल्यूट

सीएम गहलोत ने बताया कि वह विधानसभा शुरू करना चाहते हैं. इस दौरान डिबेट होगी और पूरा देश, पूरा प्रदेश देखेगा तथा दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा. उनके पास स्पष्ट बहुमत है. उन्होंने आरोप लगाया कि हमारे साथियों को बीजेपी की देखरेख में बंधक बनाकर रखा गया है. राजस्थान की जनता हमारे साथ है. 

सीएम गहलोत ने कहा कि इस समय कोरोना वायरस से जिंदगी बचाने की चुनौती है. हमने शानदार मैनेजमेंट किया है. इस कारण पूरे देश में हमारी वाहवाही हो रही है. दूसरी तर ऐसे माहौल में सरकार गिराने की साजिश हो रही है. बीजेपी लोकतंत्र को खतरे में डाल रही है और छापे डलवा रही है. ऐसा नंगा नाच कभी नहीं देखा गया. 

कारगिल विजय दिवस के 21 साल पूरे होने पर आपको जाननी चाहिए ये 10 चौंकाने वाली बातें

कारगिल विजय दिवस: पाकिस्तान को धूल चटाकर इंडियन आर्मी ने 18 हजार फीट की ऊंचाई पर फहराया था तिरंगा

First published: 24 July 2020, 14:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी