Home » इंडिया » Rajasthan: CM Gehlot accused - BJP is giving 25 crore greed to our MLAs
 

राजस्थान : सीएम गहलोत का आरोप- बीजेपी हमारे विधायकों को दे रही है 25 करोड़ का लालच

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2020, 16:09 IST

राज्यसभा चुनाव ( Rajya Sabha Election 2020) के मद्देनजर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना है कि विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उनके कुछ विधायकों (विधायकों) को 25 करोड़ रुपये का लालच देकर सरकार को अस्थिर करना चाहती है. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की योजना मध्य प्रदेश (एमपी) में कमलनाथ के नेतृत्व वाली सरकार को गिराने जैसी है और उनकी पार्टी के कुछ सांसदों को 25 करोड़ रुपये की प्रस्तावित रकम में से एडवांस में 10 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है. उन्होंने कहा शेष 15 करोड रुपए बाद में देने का वायदा किया गया है.

गहलोत ने कहा कि हमारे विधायक पहले से सचेत हैं. उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव जो दो महीने पहले ही होने वाले थे लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस खरीद फरोख्त के पूरी नहीं होने के कारण चुनाव टलवा दिए. गहलोत ने कहा ''पहले गुजरात और मध्यप्रदेश में मोदी ने लोकतंत्र की धज्जिया उडाते हुए खरीद फरोख्त का खेल खेला और अब राजस्थान में भी इसकी तैयारी की जा रही है''.


राजस्थान के सीएम गहलोत ने कहा कि मध्य्प्रदेश कांग्रेस जो 22 विधायक गए हैं उनकी बहुत दुर्गति हो रही है, वो विधानसभा क्षेत्रों में घुस नहीं पा रहे है. गहलोत ने कहा ''राजस्थान में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक हमारे साथ हैं. उन्होंने कहा ''इस बात का मुझे गर्व है कि मैं इस राजस्थान की धरती पर मुख्यमंत्री हूं, जिस धरती के लाल ऐसे हैं जो बिना सौदे के और बिना लोभ-लालच के सरकार का साथ देते हैं. सरकार स्थिर रहनी चाहिए राजस्थान के अंदर ये सोच करके...पिछली बार मैं मुख्यमंत्री बना तब छह विधायक आए थे, बसपा के और इस बार भी छह विधायक साथ आए है''.

Coronavirus: प्राइवेट लैब से सोच-समझकर करवाएं कोरोना टेस्ट, नोएडा में 35 लोगों के साथ जो हुआ,

 

First published: 11 June 2020, 16:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी