Home » इंडिया » Rajasthan: Congress MLA Mukesh Bhakar tweets loyalty in the party means Ashok Gehlot's slavery
 

राजस्थान: कांग्रेस MLA मुकेश भाकर का बयान- पार्टी में निष्ठा का मतलब अशोक गहलोत की गुलामी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2020, 11:36 IST

Rajasthan Government Crisis: राजस्थान का राजनीतिक संकट खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच कांग्रेस के एक विधायक ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर बड़ा आरोप लगाया है. सचिन पायलट के करीबी तथा राजस्थान प्रदेश यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष और लाडनू विधानसभा क्षेत्र से विधायक मुकेश भाकर ने एक ट्वीट के जरिए अशोक गहलोत पर निशाना साधा.

मुकेश भाकर ने ट्वीट में लिखा कि कांग्रेस पार्टी में निष्ठा का मतलब है कि अशोक गहलोत की गुलामी करना. इसके आगे उन्होंने लिखा कि हमें अशोक गहलोत की गुलामी मंजूर नहीं है. उन्होंने लिखा कि यदि आप जिंदा हो तो जिंदा नजर आना जरूरी है, उसूलों पर आंच आए तो टकराना जरूरी है.

इसके अलावा राज्य सरकार में पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह सिंह ने ट्वीट में लिखा कि उनका जो भी फैसला होगा, वह उन लोगों के हित में होगा जिन्होंने उन्हें वोट देकर चुना है. उन्होंने कहा कि वह जनता के हितों के साथ हमेशा थे, हैं और रहेंगे. उन्होंने आगे लिखा कि वह दिल्ली में अपने बीमार परिवार के सदस्य के साथ हैं.

बता दें कि विश्वेंद्र सिंह समय-समय पर गहलोत सरकार के खिलाफ बगावत करते रहे हैं. लॉकडाउन की शुरुआत में उन्होंने बॉर्डर सील को लेकर सरकारी तंत्र पर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर लिखा था कि कोई भी व्यक्ति कोरोनावायरस की बीमारी लेकर आ-जा सकता है. यहां कोई भी रोक-टोक नहीं है.  

जब एक हवलदार की मदद से अशोक गहलोत ने कांग्रेस के मुख्यमंत्री का किया था काम तमाम

इसके अलावा करौली से कांग्रेस विधायक तथा राज्य में खाद्य मंत्री रमेश मीणा ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बताया कि वह सचिन पायलट के साथ हैं. अभी भी राज्य में राजनीतिक बवाल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस ने अपने विधायकों को जयपुर के एक होटल में पहुंचा दिया है, जबकि पायलट ग्रुप के विधायक दिल्ली में डटे हुए हैं.

बंद हो चुके नोटों के साथ बैंक पहुंचा नेत्रहीन दंपति, तो DM साहब ने किया ये, लोग जमकर कर रहे तारीफ

ऐसा क्या हुआ कि पाकिस्तान के लोग भी गाने लगे वंदे मातरम, लंदन में यह देख दंग रह गए सब

First published: 14 July 2020, 11:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी