Home » इंडिया » Rajasthan Election 2018: A tea seller complaining to CM Vasundhara Raje during campaign in Jaipur Video Viral
 

Video: एक चायवाले ने राजस्थान की CM वसुंधरा राजे को सबके सामने सुना दी खरी-खोटी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 November 2018, 13:19 IST

राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरो-शोरों पर है. जहां एक तरफ बीजेपी और कांग्रेस के नेता तेजी से चुनाव प्रचार कर रहे हैं. वहीं कुछ नेताओं को इस दौरान लोगों की गुस्से का भी सामना करना पड़ रहा है. ऐसा ही कुछ हुई राज्य की सीएम वसुंधरा राजे के साथ. सीएम राजे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में सीएम वसुंधरा को एक चायवाला सरेआम खरीखोटी सुनाता नजर आ रहा है. इस दौरान सीएम भी चायवाले की शिकायतें इत्मीनान से सुनती नजर आ रही हैं. सीएम वसुंधरा का ये वीडियो तब का है जब वे स्थानीय लोगों के बीच चुनाव प्रचार के लिए संवाद करने पहुंची थीं. इस दौरान चाय लेकर आए शख्स ने सीएम को खरीखोटी सुनाना शुरू कर दिया.

पढ़ें- मोदी सरकार में स्कूली बच्चों के आए अच्छे दिन, बैग और होमवर्क से मिली राहत

चायवाला शिकायत में अपने 1500 रुपए का जिक्र कर रहा है. वह बोल रहा है कि मेरे पैसे नहीं डाले. और बीजेपी वालों ने इतना परेशान कर दिया है कि कोई सुनता ही नहीं है. सरपंच भी नहीं सुनता. इस पर सीएम वसुंधरा कहती हैं, "इनको बोलो न मंत्रीजी को. इसपर चायवाला कहता है कि मैं कह कहकर थक गया. गरीबों को कोई नहीं सुनता. ये तो अभी मुझे अगुंली-अगुंली कर के कह रहा है. मत कह मत कह."

पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के अधूरे सपने को पूरा करने जा रही है योगी सरकार

चुस्की लेती हुई राजेे यह सब सुन रही होती हैं और चायवाला अपनी बात जारी रखता है. वह कहता है, "जो बात है वो कह रहा हूं, सच्ची बात कह रहा हूं. गरीब परेशान हैं सब." चायवाला कहता है... "चाय पिओ, आराम से पिओ लेकिन हम गुस्से में आकर कह रहे हैं."

First published: 27 November 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी