Home » इंडिया » Rajasthan Election 2018: BSF jawan beaten BJP leader during voting in Pushkar Ajmer
 

राजस्थान चुनाव: BSF जवान ने BJP कार्यकर्ता को पीटा और भगवा गमछे को कहा 'कुत्ते का दुपट्टा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2018, 17:10 IST

राजस्थान विधानसभा चुनाव अपने आखिरी चरण में है. राजस्थान में 3 बजे तक 60% वोटिंग हुई है. चुनाव के समय कई जगहों पर झड़प की खबरें सामने आई है. वहीं पुष्कर से बीएसएफ जवान द्वारा बीजेपी कार्यकर्ता को पीटने की खबर सामने आई है.

पुष्कर की राजकीय बालिका स्कूल के बाहर बीएसएफ के जवान ने भाजपा कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की खबर है. खबर है कि बीएसएफ जवान ने भगवा रंग के दुपट्टे को कुत्ते का दुपट्टा भी कह दिया. इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता भडक गए. इसके बाद से वहां का माहौल खराब हो गया.

पढ़ें- 2035 तक दुनिया में रहेगा PM मोदी का दबदबा, कर्इ देशों को पछाड़कर भारत के इन शहरों को ले जाएंगे सबसे आगे

बीएसएफ जवान द्वारा भगवा दुपट्टे को कुत्ते का दुपट्टा कहने पर बीजेपी पालिकाध्यक्ष कमल पाठक और भाजपा उम्मीदवार सुरेश सिंह रावत मौके पर पहुंचे. कार्यकर्ताओं को समझा बुझाकर माहौल को शांत किया तो वहीं कुत्ते का दुपट्टा कहने वाले बीएसएफ के जवान को तुरंत प्रभाव से मौके से गाड़ी में बिठा कर रवाना किया.

मौके पर मौजूद महिलाओं ने भी बीएसएफ के जवान को जमकर खरी-खोटी सुनाई. मुश्किल से स्थानीय पुलिस और बीएसएफ के जवानों ने लोगों से बचाकर बीएसएफ के जवान को गाड़ी में बिठाकर मोके से रवाना किया.

पढ़ें- Video: खड़े-खड़े मंच पर ही गिर गए नितिन गडकरी, तुरंत ले जाया गया अस्पताल

बता दें कि बालिका विद्यालय के पास मतदान केंद्र पर बीएसएफ के सशस्त्र सुरक्षा कर्मी की ड्यूटी लगाई गई थी. इसी दौरान सुरक्षाकर्मी ने मौके पर मौजूद भगवा रंग का दुपट्टा पहने भाजपा कार्यकर्ता का दुपट्टा खींच लिया तथा उसे कुत्ते का पट्टा बताते हुए भाजपा कार्यकर्ता के थप्पड़ जड़ दिया.

जानकारी मिलने के साथ ही पुलिस के उच्चाधिकारी आए तथा आरोपी बीएसएफ के जवान को जीप में बिठाकर चले गए तब जाकर मामला शांत हुआ.

First published: 7 December 2018, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी