Home » इंडिया » Rajasthan Election 2018 LIVE: Vasundhara Raje caste her vote, replies to sharad Yadav comment
 

Rajasthan Election 2018 LIVE: वोट डालने पहुंचीं वसुंधरा राजे, शरद यादव को दिया करारा जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2018, 11:57 IST

राजस्थान में आज विधानसभा चुनावों के लिए मतदान सुबह 8 बजे से शुरू हो चुका है. राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने मताधिकार का प्रयोग करने झालवार के बूथ संख्या 31A पहुंचीं. वोट देने के बाद वसुंधरा राजे ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए बिहार के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव के विवादित बयान का जवाब दिया. शरद यादव के इस बयान को राजे ने महिलाओं का अपमान बताया.

राजे ने कहा कि चुनाव आयोग को इस तरह की भाषा प्रयोग करने के लिए शरद यादव के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए. राजे ने कहा कि शरद यादव के खिलाफ एक्शन लेकर चुनाव आयोग को एक उदाहरण स्थापित करना चाहिए कि भविष्य में इस तरह की भाषा का प्रयोग न किया जाए. राजे ने कहा कि शरद यादव के इस बयान से अपमानित महसूस कर रही हूं. यहां तक की ये बयान महिलाओं को अपमानित करने वाला है.

ये भी पढ़ें- 'वसुंधरा को है आराम की जरूरत, बहुत मोटी हो गई है'

 

गौरतलब है कि बिहार के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर एक विवादित टिप्पणी की है. राजस्थान में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अलवर में शरद यादव ने वसुंधरा राजे को 'मोटी' कहते हुए उन्हें आराम करने की नसीहत दी है.

अलवर में एक चुनावी सभा के दौरान शरद यादव ने वसुंधरा राजे के लिए कहा, "वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई हैं. बहुत मोटी हो गई है, पहले पतली थी. हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है."

First published: 7 December 2018, 10:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी