Home » इंडिया » Rajasthan: Gas cylinder blast in Sikar 13 people burnt alive
 

Video: सीकर में गैस सिलेंडर फटने की खौफनाक वारदात, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2020, 16:21 IST

Gas Cylinder Blast: राजस्थान के सीकर से एक बहुत ही खौफनाक वारदात सामने आ रही है. यहां के शेखपुरा मोहल्ले के कुरैशी क्वार्टर में गैस सिलेंडर फटने से 13 लोग झुलस गए. यह धमाका इतना तेज था कि कई मकानों में दरारें आ गई हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सिलेंडर फटने का वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में दिख रहा है कि लोग आग लगने की घटना सुनकर एक मकान के सामने भीड़ लगाकर खड़े थे. इस दौरान सिलेंडर फटा और लोगों के चीथड़े उड़ गए. बताया जा रहा है कि 9 लोग गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती हुए हैं.

सिलेंडर ब्‍लास्‍ट से इतना जोर का धमाका हुआ कि पूरी बिल्डिंग दहल गई. धमाके के बाद इलाके में दहशत फैल गई. इसके बाद आनन-फानन में घायलों को कल्याण अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया गया है.

घटना का पता चलते ही पुलिस अधीक्षक समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. हादसे का कारण गैस लीकेज बताया जा रहा है. दमकल की गाड़ी और पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि आसपास के मकानों में भी भयंकर दरारें आ गई हैं.

बताया जा रहा है कि कुरैशी क्वार्टर में अजीज अहमद कुरैशी का मकान है. यहां नंदलाल सिंधी का परिवार किराए पर रहता है. सुबह सिलेंडर लीकेज की खबर मिलने पर काफी संख्या में पड़ोसी बाहर खडे़ थी. इस दौरान ही सिलेंडर में धमाका हो गया. धमाके से घर के अंदर और बाहर मौजूद दर्जनों लोग घायल हो गए.

योगी सरकार का बड़ा तोहफा, छोटी बस्तियों में रहने वालों लोगों को अब मिलेंगी शहरी सुविधाएं

BJP सरकार का बड़ा फैसला, सभी मदरसों को किया जाएगा बंद

First published: 13 February 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी