Home » इंडिया » Rajasthan: Road Accident In Rajsamand, 11 Killed
 

राजस्थान: राजसमंद में भीषण सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2016, 12:31 IST
(पत्रिका)

राजस्थान के राजसमंद जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है. हादसा गुरुवार देर रात करीब 2 बजे हुआ. इस दौरान सवारियों से भरी एक जीप सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई.

बताया जा रहा है कि ट्रक गलत दिशा से आ रहा था. दर्दनाक सड़क हादसा राजसमंद के केलवा कस्बे के पास हुआ. जीप और ट्रक के बीच टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए.

हादसे में एक ही परिवार के 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों मे तीन बच्चे, चार महिलाएं और चार पुरुष शामिल हैं. हादसे में कुछ घायल भी हुए हैं, जिन्हे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को बाहर निकाला. जानकारी मिलने के बाद एडीएम ब्रजमोहन बैरवा, एसडीएम राजेन्द्र अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे.

जीप में मिले मोबाइल के सिम के आधार पर मृतकों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी गई है. घटना के बाद से ट्रक को मौके पर छोड़कर चालक फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है.

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार सभी मृतक एक ही परिवार के थे और परिवार के युवक के विवाह के लिए भीलवाड़ा के गंगापुर थाने के बावलवास गांव में रिश्ता तय करने के बाद वापस अपने गांव लौट रहे थे.

First published: 27 May 2016, 12:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी