Home » इंडिया » Rajasthan: Sachin Pilot replies Ashok Gehlot's nikamma remark against him
 

अशोक गहलोत ने बुलाया था निकम्मा, सचिन पायलट ने दिया जवाब- मेरे संस्कार ऐसी भाषा का..

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 August 2020, 14:58 IST

Rajasthan: राजस्थान में पिछले महीनेभर से राजनीतिक ड्रामा चल रहा था. एक दिन पहले ही सचिन पायलट ने कांग्रेस में वापसी कर ली है. सचिन पायलट ने सोमवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात कर सुलह कर लिया है. इस पूरी लड़ाई में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुलेआम सचिन पायलट पर वार करते दिखाई दिए थे.

यहां तक कि अशोक गहलोत ने मीडिया के सामने निकम्मा तक बोल दिया था, जिसपर अब सचिन पायलट ने जवाब दिया है. सचिन पायलट ने मंगलवार को इस बाबत सवाल पूछे जाने पर कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री के प्रति उनके मन में अब कोई दुर्भावना नहीं है. 

पायलट ने निकम्मा टिप्पणी पर कहा कि उन्होंने अपने परिवार से कुछ संस्कार सीखे हैं. वह किसी का चाहे कितना भी विरोध क्यों न करें, लेकिन कभी ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करेंगे और न ही किया है. इसके आगे उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत जी उनके बड़े हैं. निजी रूप से वह उनका सम्मान करते हैं.

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रचा जाएगा इतिहास, अमेरिका के टाइम्स स्कॉयर पर पहली बार फहराएगा तिरंगा

उन्होंने कहा कि लेकिन उनके काम-काज को लेकर चिंताएं उठाना उनका अधिकार है. वह अपने मन में किसी प्रकार की दुर्भावना नहीं रखते हैं. दरअसल, अशोक गहलोत ने पायलट को निकम्मा, नाकारा बोलने के अलावा बीजेपी से मिलकर कांग्रेस की सरकार गिराने का भी आरोप लगाया था.

कांग्रेस में वापसी के बाद सचिन पायलट ने राहुल गांधी और सोनिया के लिए ट्विटर पर लिखी ऐसी बात

Coronavirus ; भारत में 45000 मौतें, एक्टिव केस 6.39 लाख, जानिए अब किस राज्य में, कितने मामले

First published: 11 August 2020, 14:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी