Home » इंडिया » Rajasthan: Sachin Pilot thank Smt Sonia Gandhi, Rahul Gandhi, Priyanka Gandhi and INC India leaders
 

कांग्रेस में वापसी के बाद सचिन पायलट ने राहुल गांधी और सोनिया के लिए ट्विटर पर लिखी ऐसी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 August 2020, 11:16 IST

Rajasthan: राजस्थान का सियासी ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच कांग्रेस पार्टी में सचिन पायलट की वापसी के बाद उन्होंने ट्विटर पर कई सारें बातें लिखी हैं. उन्होंने ट्विटर पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कांग्रेसी नेताओं को धन्यवाद दिया है.

सचिन पायलट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, "मैं श्रीमती सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी तथा कांग्रेस पार्टी के नेताओं को धन्यवाद देता हूं. इन लोगों ने हमारी शिकायतों पर ध्यान दिया. मैं अपने विश्वास को लेकर दृढ़ हूं. एक बेहतर भारत के लिए मैं काम करता रहूंगा, जिससे राजस्थान के लोगों से किए गए वादों को पूरा कर सकूं और लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा की जा सके."

बता दें कि राजस्थान की कांग्रेस पार्टी में पिछले कुछ दिनों से काफी सियासी संग्राम चल रहा था. लेकिन सोमवार को सचिन पायलट ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात कर घरवापसी कर ली. बताया जा रहा है कि सचिन पायलट को आश्वासन द‍िया गया है कि उनकी सारी श‍िकायतों पर गौर क‍िया जाएगा. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कांग्रेस पार्टी ने सचिन पायलट की श‍िकायतें सुनने के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया. कमेटी में प्रियंका गांधी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल तथा केसी वेणुगोपाल को रखा गया है. इसके बाद देर रात सचिन पायलट ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कांग्रेस आलाकमान का शुक्रिया अदा किया.

इसके साथ ही राजस्‍थान के निलंबित कांग्रेसी विधायक भंवर लाल शर्मा ने सोमवार की शाम राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ मीटिंग की. इसके बाद उन्होंने ऐलान किया कि वह मुख्यमंत्री के साथ हैं. इससे पहले शर्मा का एक एक ऑडियो टेप सामने आया था, जिसमें वह गहलोत सरकार के खिलाफ साजिश रचते सुनाई दिए थे.

Rajasthan Political Crisis: तेजी से बदला सियासी घटनाक्रम, सचिन पायलट ने की राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात

UP के डिप्टी CM कर रहे थे समीक्षा बैठक, अचानक नाक से निकलने लगा खून तो मच गया हड़कंप

First published: 11 August 2020, 11:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी