Home » इंडिया » Rajasthan: The girl was living in a live-in relationship with her boyfriend, dead body was found
 

राजस्थान: ब्वॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी युवती, कमरे में लाश मिलने के बाद मचा हड़कंप

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2020, 20:27 IST

Rajasthan: राजस्थान से एक बहुत ही भयावह मामला सामने आया है. अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिवइन रिलेशनशिप में रह रही एक युवती की कमरे में लाश मिली. इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जयपुर आयुक्तालय के सांगानेर सदर थाना इलाके में आज एक मकान में एक 28 साल की युवती का शव मिला. बताया जा रहा है कि युवती अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ 'लिव इन रिलेशनशिप' में रह रही थी. थानाप्रभारी ने जानकारी दी कि युवती के सिर तथा अन्य बॉडी पार्ट्स पर चोट के निशान मिले हैं. 

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका की पहचान संगीता नामक युवती के रूप में हुई है. युवती की उम्र 28 साल थी. उन्होंने बताया कि नरसी मीणा नामक युवक के साथ वह पिछले करीब एक महीने से किराए पर कमरा लेकर रह रही थी. इन दोनों की शादी नहीं हुई थी.

बिहार: बैंक जा रही दलित महिला के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर 5 साल के मासूम बेटे की गला दबाकर हत्या

थाना प्रभारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला कि नरसी मीणा रविवार रात को युवती के साथ कमरे पर था. लेकिन घटना वाले दिन वह वहां पर नहीं मिला. थानाप्रभारी के अनुसार, मृतका के परिजनों ने यह जानकारी दी कि करीब दो साल पहले वह नरसी मीणा के साथ घर से भाग गई थी. इसके बाद वह उसके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी.

पुलिस ने युवती की लाश मिलने पर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) अस्पताल के मुर्दाघर में रखा है. अभी कोरोना वायरस के चलते शव का पोस्टमार्टम नहीं किया जाएगा. कोरोना के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामलें की जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश: किराया न देने पर महिला को पेड़ से बांधकर पीटा, घर का समान फेंक दिया सड़क पर

जॉनसन और जॉनसन ने रोका कोरोना वैक्सीन का ट्रायल, वॉलेंटियर को हुई अज्ञात बीमारी

First published: 13 October 2020, 20:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी