Home » इंडिया » Rajasthan: Under construction pillar in a market collapses on a pedestrian in Bharatpur
 

Video: पैदल जा रहे युवक पर गिरा निर्माणाधीन खम्भा, वीडियो देखकर निकल जाएगी आपकी चीख

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2020, 9:52 IST

Rajasthan: राजस्थान के भरतपुर में एक निर्माणाधीन खंभा गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपकी चीख निकल जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार शाम करीब 5 बजे सर्राफा बाजार में बिना मंजूरी के बनाए जा रही एक बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से यह खंभा भरभराकर गिर पड़ा.

इस भीड़भाड़ वाले इलाके में खंभा गिरने से इसकी चपेट में दो युवक आ गए. वीडियो में दिख रहा है कि दो युवक एक साथ गुजर रहे थे, इस दौरान खंभा उनके ऊपर गिर गया. एक युवक तो किसी तरह आगे निकर गया, लेकिन दूसरा युवक खंभे की चपेट में आ गया और वह जमीन पर गिर गया. उस युवक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है.

इस हादसे के बाद बाजार में हड़कंप मच गया. जिस जगह यह हादसा हुआ वह शहर का सबसे व्यस्त रोड है. हादसा इतना खतरनाक और अकस्मात था कि घायल युवक ऊपर गिर रहे पिलर से बचने की साेच भी नहीं पाया. दोनों युवक अपना मोबाइल ठीक करवाकर घर लौट रहे थे, तभी उनके साथ यह हादसा हुआ.

Coronavirus Update: अमेरिका में फिर कोरोना का कहर, 24 घंटों में 3700 मौतें और 250,000 नए मामले

पुलिस में इस मामले में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. घटना होने के बाद से ही मुख्य बाजार का आवागमन थम गया है. कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया. इसके बाद पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दी. वहीं एसडीएम दामोदर सिंह भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटना का जायजा लिया.

दिल्ली में आंदोलन के बीच गन्ना किसानों को बड़ा तोहफा, 3,500 करोड़ की सब्सिडी को मंजूरी

सिसोदिया ने दी योगी सरकार को स्कूल मॉडल पर बहस की चुनौती, कहा-22 दिसंबर को लखनऊ आ रहा हूं

First published: 17 December 2020, 9:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी