Home » इंडिया » Rajasthan voting Live: Modi minister Arjun Meghwal had to wait for 3 hours to cast his vote
 

मोदी के मंत्री को भी किया EVM ने परेशान, वोट डालने के लिए साढ़े 3 घंटे करना पड़ा इंतजार

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2018, 12:49 IST

राजस्थान में आज सुबह 8 बजे से विधानसभा की 199 सीटों के लिए मतदान शुरू हो चुका है. वहीं मतदान शुरू होने के कुछ ही घंटों के भीतर कई पोलिंग बूथ पर EVM के खराब होने की खबर आ रही है. खराब ईवीएम के कारण केवल आम जनता ही नहीं मोदी के मंत्री को भी परेशान होना पड़ा. मोदी सरकार में मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अर्जुन राम मेघवाल को ईवीएम में आई गड़बड़ी के कारण वोट डालने के लिए करीब साढ़े घंटे तक इंतज़ार करना पड़ा.

मेघवाल करीब 8 बजे ही अपना मतदादिकार प्रयोग करने के लिए वोटिंग बूथ पहुंचे थे लेकिन करीब साढ़े तीन घंटे लाइन में खड़े होकर इन्तजार करने के बाद वो 11:30 बजे अपना वोट डाल पाए. गौरतलब है कि केंद्रीय जल संसाधन मंत्री अर्जुन मेघवाल राजनीति के गलियारों में भी अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं. आज जब अर्जुन मेघवाल बीकानेर पूर्व के बूथ नंबर 172 पर अपना वोट डालने पहुंचे तो आम जनता की तरह ही वो भी लाइन में लग गए.

ये भी पढ़ें- PM मोदी ने इस अनोखे अंदाज में लोगों से की वोट डालने की अपील

इस बीच बूथ की EVM खराब हो गई. इस खराब ईवीएम को दुरुस्त करने में करीब साढ़े तीन घंटे बीत गए और वोट डालने के लिए लाइन में लगे मेघवाल इन्तजार करते रहे. अर्जुन मेघवाल बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से सांसद और मोदी सरकार में जल संसाधन मंत्री है. दिलचस्प बात ये है कि मेघवाल जिस मतदान केंद्र में वोट डालने पहुंचे थे ये वही स्कूल है जिसमे उन्होंने पढ़ाई की थी. राजस्थान में मेघवाल को भारतीय जनता पार्टी का दलित चेहरा भी मना जाता है.

 

First published: 7 December 2018, 12:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी