Home » इंडिया » Rajasthan: Women Gangraped in nagaur excuse gas connection and make video
 

गैस कनेक्शन दिलाने के बहाने ले गए, कपड़े फाड़कर किया गैंगरेप, फिर वीडियो बनाकर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2019, 17:10 IST

कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान से एक बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक महिला को उज्जवला योजना का गैस कनेक्शन दिलाने के बहाने कुछ लोगों नेे गैंगरेप किया. दरिदों ने इस घटना का वीडियो बनाकर महिला को ब्लैकमेल करने की कोशिश भी की और वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी. पीड़िता ने मकराना पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मकराना तहसील के एक गांव की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस में बताया कि वह गैस कनेक्शन के आवेदन के लिए ईमित्र सेंटर पर गई थीं. यहां पर दो युवकों ने उनका मोबाइल नंबर मांगा. यही नहीं युवकों ने गैस कनेक्शन दिलवाने का बहाना बनाकर उसे अपने साथ गाड़ी में बिठाकर कुचामन ले गए.

महिला ने शिकायत में बताया कि आरोपियों ने पहले उन्हें नशीला पदार्थ पिलाया. इसके बाद दोनों ने बारी-बारी उसके साथ गैंगरेप किया. महिला ने बताया कि आरोपियों ने इस घटना का वीडियो मोबाइल में बना लिया.

जब दरिंदे अपने मंसूबे में कामयाब हो गए तो महिला को फिर गाड़ी में बिठाकर दोनों ने महिला को उनके गांव के पास छोड़ दिया. घटना के बाद दरिंदे बार-बार फोन कर उस पर मिलने का दबाव बनाते रहे. पहले तो महिला कई दिनों तक इनको नजरअंदाज करती रही. लेकिन जब दोनों युवकों ने वह अश्लील वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी तो महिला ने पति को सारी बात बताई. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. राजस्थान में पिछले चार दिन में यौन उत्पीड़न से जुड़े छह केस सामने आए हैं. अलवर के बहुचर्चित मामले के बाद चित्तौड़गढ, नागौर, जयपुर, हनुमानगढ़ और भरतपुर में रेप की वारदातें सामने आई हैं. दो केस में पीड़िता का वीडियो बनाया गया है.

AAP प्रत्याशी आतिशी के खिलाफ बंटे आपत्तिजनक पर्चे तो प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगीं रोने

First published: 9 May 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी