Home » इंडिया » Rajasthan women’s panel member who clicked selfie with rape victim resigns
 

राजस्थान: रेप पीड़िता के साथ सेल्फी लेने वाली महिला आयोग की सदस्य का इस्तीफा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST

रेप पीड़िता के साथ सेल्फी लेने वाली राजस्थान महिला आयोग की सदस्य सौम्या गुर्जर ने इस्तीफा दे दिया है.  बुधवार को जयपुर महिला पुलिस थाने में राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा और आयोग की सदस्य सौम्या गुर्जर रेप पीड़िता से मिलने थाने गई और वहां उन्होंने पीड़िता के साथ हंस-हंस कर सेल्फी ली थी. सोशल मीडिया में यह तस्वीर वायरल होने के बाद विपक्षी दल कांग्रेस ने आयोग के सदस्यों से इस्तीफा देने की मांग की थी.

क्या है पूरा मामला

दहेज के लिये 51,000 रुपये नहीं देने पर पीड़ित महिला ने अपने पति और जेठ पर दुष्कर्म, अभद्र भाषा, उसके माथे और हाथ में अपशब्द गुदवाने का आरोप लगाया है.

बुधवार को आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा और सौम्या गुर्जर पीड़िता से मुलाकात करने थाने पहुंची. सोशल मीडिया में वायरल तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि सौम्या गुर्जर मुस्कुराते हुए सेल्फी के लिए पोज बना रही हैं.

आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा का कहना है कि जब वह पीड़िता से बातचीत कर रही थीं, उसी दौरान आयोग की सदस्य ने सेल्फी को खींची. उनका कहना है, "मैं ऐसे कार्यो का समर्थन नहीं करती, इसलिए मैंने आयोग की सदस्य से इस बारे में स्पष्टीकरण मांगा है. सदस्य को कल तक इस पर स्पष्टीकरण देने को कहा गया है."

First published: 30 June 2016, 8:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी