Home » इंडिया » Rajinikanth called PM Modi and Amit Shah Krishna and Arjun, Owaisi says you want Mahabharat
 

रजनीकांत ने मोदी और शाह को बताया कृष्ण-अर्जुन, ओवैसी बोले- आप फिर से महाभारत चाहते हैं क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2019, 12:10 IST

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के कुछ प्रावधानों को हटाए जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की जमकर तारीफ हो रही है. साउथ के बड़े एक्टर रजनीकांत ने धारा 370 हटाए जाने को लेकर पीएम मोदी और अमित शाह को कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी बता दिया. वहीं इस बयान पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने उन पर हमला बोल दिया है.

ओवैसी ने रजनीकांत पर हमला बोलते हुए कहा, "आप अनुच्छेद 370 हटाने वालों को कृष्ण-अर्जुन बता रहे हैं. तो पांडव और कौरव कौन हैं? क्या आप नए भारत में महाभारत कराना चाहते हैं?" ओवैसी ने कहा कि केंद्र में बैठी मोदी सरकार को जम्मू-कश्मीर की जमीन से प्यार है.

ओवैसी ने कहा कि इस सरकार को कश्मीर से प्यार है, लेकिन कश्मीरियों से नहीं. सरकार को वहां की जमीन से प्यार है, जो लोग वहां रहते हैं उनके लिए कोई प्यार नहीं है. यह सरकार सत्ता से प्यार करती है लेकिन न्याय से नहीं. ओवैसी ने कहा कि ये सरकार केवल सत्ता बरकरार रखना चाहती है लेकिन वे याद दिलाते रहेंगे कि कोई भी व्यक्ति अनंत काल तक जीवित नहीं रहता.

गौरतलब है कि उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के कार्यकाल का दो वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान अनुच्छेद 370 हटाए जाने के फैसले पर रजनीकांत ने गृहमंत्री अमित शाह की प्रशंसा की थी और कहा था, "मिशन कश्मीर अभियान के लिए आपको हार्दिक बधाई. संसद में विशेष रूप से कश्मीर पर दिया गया आपका भाषण बहुत ही शानदार था. आपको सलाम." 

रजनीकांत ने इसके आगे कहा था, "अमित शाह जी और मोदी जी कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी की तरह हैं. हम नहीं जानते कि इनमें से कृष्ण कौन है और अजुर्न कौन है? यह उनको ही पता है." 

हरियाणा: DCP विक्रम कपूर ने खुद की सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या

तीन महीने भी नहीं हुए चुनाव को, 25 साल तक सत्ता में रही पार्टी के 10 विधायक BJP में हुए शामिल

First published: 14 August 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी