Home » इंडिया » ram gopal yadav given remark on up sp politics
 

रामगोपाल यादव: अखिलेश को प्रदेश अध्‍यक्ष पद से हटाना गलत फैसला था

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:46 IST
(एएनआई)

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी में वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव और सीएम अखिलेश यादव के बीच चल रहे शीतयुद्ध में समाजवादी पार्टी के महासचिव और राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव भी कूद गए हैं.

अखिलेश के बाद अब रामगोपाल ने भी शिवपाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. यादव ने इस संबंध में पत्रकारों से कहा, "सपा परिवार में कोई कलह नहीं है. अगर कोई विवाद है तो वो जल्द ही दूर हो जाएगा." उन्‍होंने कहा कि "अगर सीएम अखिलेश खुद फैसले लेते हैं, तो वह अस्‍वाभाविक नहीं है."

इसके साथ ही उन्‍होंने यह भी जोड़ा, "अखिलेश को प्रदेश अध्‍यक्ष के पद से हटाना पार्टी का गलत फैसला है".

उन्होंने कहा, "कई बार ऐसा होता है कि कुछ गलत फैसले हो जाते हैं, जिससे लोगों को लगता है कि पार्टी में कोई दिक्‍कत है. ऐसा सभी पार्टियों में किसी न किसी परिस्थिति के कारण हो जाता है. अगर वो बतौर यूपी के सीएम कोई फैसले अपनी तरफ से लेते हैं, तो ये कोई अस्‍वाभाविक बात नहीं है."

उन्होंने कहा, "अखिलेश को यूपी सपा के अध्यक्ष पद से हटाने को मैं एक गलत फैसला मानता हूं. अगर पार्टी के शीर्ष नेता उनसे इस्‍तीफा मांगते तो वो खुशी-खुशी इस्‍तीफा दे देते. इसमें कोई समस्‍या नहीं होती. इस चक्‍कर में थोड़ी सी गलतफ़हमी हुई और कोई विशेष बात नहीं है."

शिवपाल के मसले पर उन्होंने कहा,  "मैं उस मामले में कोई टिप्पणी इसलिए नहीं कर सकता, क्‍योंकि मुख्‍यमंत्री से मेरी अभी कोई मुलाकात नहीं हुई है, लेकिन अगर उस फैसले में भी कोई खामी है तो उसमें भी सुधार की कोशिश की जाएगी".

First published: 15 September 2016, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी