Home » इंडिया » Ram Mandir: CM Yogi Adityanath Says Ram Mandir Trust Will Be Formed Till 9 February
 

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 January 2020, 14:10 IST

CM Yogi Adityanath of Ram Mandi Trust : अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर रास्ता साफ हो चुका है, लेकिन योगी सरकार (Yogi Government) अबतक मंदिर निर्माण (Temple Construction) की जिम्मेदारी संभालने वाले ट्रस्ट (Trust) को नहीं बना पाई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मंदिर के ट्रस्ट (Temple Trust) को लेकर बड़ा एलान किया है. सीएम योगी ने कहा है कि 09 फरवरी (9th February) तक मंदिर निर्माण के लिए ट्रंस्ट बना लिया जाएगा.

वहीं विपक्ष (Opposition) पर हमला करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति की दुकानें बंद होने का खतरा देख, ये कुछ लोगों को भ्रमित कराकर CAA का विरोध करा रहे हैं. सीएम योगी ने स्पष्ट कहा कि सरकार प्रदर्शनों से दबाव में नहीं आने वाली. जिन्होंने विरोध-प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है, उनसे हर हाल में वसूली होगी. नहीं देंगे तो कुर्की भी होगी.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री शनिवार को लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे. इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि प्रियंका गांधी को अध्यात्म की जानकारी नहीं है. वैसे भी इटली व भारत की संस्कृति में अंतर है. विपक्ष ‘भगवा’ समझ सके, इसीलिए ‘तानाजी’ फिल्म को टैक्स फ्री किया है. योगी ने दावा किया कि प्रदेश में 2022 में फिर तीन चौथाई बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी.

इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी सरकार के फैसलों पर संविधान की अनदेखी का सवाल वहीं लोग उठा रहे हैं जो देश विभाजन के दोषी हैं. जिन्होंने योजनाएं लागू करने से लेकर फैसले करने तक में मजहब व जाति देखी. हमने गरीबों को प्राथमिकता दी. सीएम ने कहा कि जो लोग हिंसा और उपद्रव करके फैसलों को बदलवाने का सपना देख रहे हैं, वे भ्रम में हैं. शांतिपूर्ण विरोध स्वीकार होगा, लेकिन हिंसा और आगजनी को एकदम बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उपद्रवी यह न समझें कि उन्हें मुख्यमंत्री आवास बुलाकर माल्यार्पण कर स्वागत किया जाएगा और समझाया जाएगा. इस सरकार में उन्हें सबक सिखाया जाएगा.

मोदी सरकार ने पाकिस्तान में जन्मे इस सिंगर को दिया पद्म श्री, देश में मच गया बवाल

कोरोना वायरस से चीन में अबतक 56 लोगों की मौत, भारत ने कहा हमारे 250 छात्र वापस भेजो

गणतंत्र दिवस के मौके पर जब जश्न मना रहा था देश, तभी असम में हुए 4 बड़े धमाके

First published: 26 January 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी