Home » इंडिया » Ram Rahim is a sex addict, says doctor who examined him in jail.
 

राम रहीम को लेकर डॉक्टरों की टीम का बड़ा खुलासा, तबीयत खराब होने की बताई वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2017, 16:20 IST

गुरमीत राम रहीम की तबीयत को लेकर डॉक्टरों ने सनसनीखेज खुलासा किया है. डॉक्टरों ने जेल में उसकी तबीयत बिगड़ने की वजह का पता लगा लिया है.

राम रहीम की तबीयत खराब होने के बाद डॉक्टरों की एक टीम शनिवार को हरियाणा के रोहतक की सुनारिया जेल पहुंची. रोहतक जेल में राम रहीम की जांच करने आए डॉक्टरों की टीम का कहना है कि वह राम रहीम सेक्स एडिक्ट है. इसी वजह से जेल में उसकी स्थिति खराब हो रही है. उन्होंने उसे सख्त इलाज की ज़रूरत बताई.

राम रहीम की जेल में जांच करने वाले एक डॉक्टर का कहना है, 'बाबा राम रहीम सेक्स का आदी है. डेरा आश्रम से जेल आने के बाद उसे शारीरिक सुख नहीं मिला है. इसी वजह से वह बेचैन रहता है. उसकी समस्या लगातार बढ़ती जा रही है. यदि उसके इलाज में देर किया गया, तो उसकी समस्या बड़ी हो सकती है.

गौरतलब है कि राम-रहीम ने सीबीआई कोर्ट को बताया था कि वह नपुंसक है और शारीरिक अक्षमता के कारण सेक्स नहीं कर सकता. 28 अगस्त को दो साध्वियों से रेप के मामले में सीबीआई की विशेष अदालत से 20 साल कैद की सजा मिलने के तुरंत बाद राम रहीम ने तबियत खराब होने की बात कही थी. उस वक्त भी डॉक्टरों ने उसकी जांच की थी और पूरी तरह स्वस्थ पाया था. तब राम रहीम ने ब्लड प्रेशर लो और पीठ दर्द का बहाना लगाया था.

इस बीच सूत्रों के द्वारा राम रहीम और उसकी करीबी हनीप्रीत के बीच अवैध संबंध की बात कही जाती रही है. राम रहीम हमेशा हनीप्रीत को अपने साथ रखता था. यहां तक की जेल जाने के बाद भी उसने जेल प्रशासन से मांग की थी कि उसके साथ हनीप्रीत को रखा जाए, लेकिन जेल प्रशासन ने इससे मना कर दिया गया.

First published: 11 September 2017, 16:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी