Home » इंडिया » ram rahim jail night special facility Special Cell, Bottled Water And Assistant For Ram Rahim In Rohtak Jail
 

जेल में भी बाबा राम रहीम का जलवा बरकरार, मिल रही हैं VIP सुविधाएं

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 August 2017, 12:31 IST

साध्वी से रेप मामले में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी ठहराया गया. राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद उनके समर्थक हंगामा कर रहे हैं, हिंसा भड़का रहे हैं. इस हिंसा में 31 लोगों की मौतें हुई हैं.

राम रहीम को पंचकूला से सीधा हेलिकॉप्टर में बैठा कर रोहतक की जेल में ले जाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो राम रहीम को जेल में भी कई तरह की सुविधाएं मिल रही हैं. राम रहीम को जेल में मिनरल वॉटर और हेल्पर मुहैया कराया गया है. वहीं इसके अलावा उन्हें जेल के कपड़े नहीं बल्कि खुद के कपड़े पहनने की छूट मिली है.

रोहतक के उपायुक्त अतुल कुमार ने बताया, 'गुरमीत राम रहीम को (रोहतक के) सुनरिया में एक जेल में रखा गया है. जेल के आसपास सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. सीबीआई के वकील एचपीएस वर्मा के मुताबिक पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत के जज जगदीप सिंह ने गुरमीत को दोषी करार देने के बाद कहा कि दी जाने वाली सजा की अवधि 28 अगस्त को तय की जाएगी.

बता दें कि गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद उनके समर्थकों ने हरियाणा, दिल्ली, पंजाब और उत्तर प्रदेश में आगजनी और तोड़फोड़ की. हरियाणा में मीडिया पर भी हमला किया गया, कई मीडियाकर्मी भी घायल हुआ. समर्थकों ने मीडिया पर भी हमला बोल दिया है.

First published: 26 August 2017, 8:53 IST
 
अगली कहानी