Home » इंडिया » Ram Rahim murder trial: CBI court agrees to hear Khatta Singh’s plea to re-record statement.
 

इस शख्स की गवाही के बाद पत्रकार मर्डर केस में सजा पाएगा राम रहीम!

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2017, 15:54 IST

राम रहीम पर दो लोगों की हत्या के मामले में शनिवार को पंचकूला की सीबीआई कोर्ट में सुनवाई हुई. गुरमीत राम रहीम को शनिवार को रोहतक की सुनारिया जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पेश किया गया. इस केस में सुनवाई को देखते हुए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बंदोबस्त किए गए थे.

वहीं दूसरी तरफ राम रहीम के खिलाफ हत्या के केस में राम रहीम सिंह के पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह गवाही देने को तैयार हो गया है. खट्टा सिंह के वकील ने कहा कि, वह कोर्ट के सामने पेश होने के लिए तैयार हो गया है. उसकी अपील पर कोर्ट सुनवाई को तैयार हो गया है. हत्या के मामले में उसका बयान लेना है या नहीं, इस पर कोर्ट 22 सितंबर को फैसला लेगा.

 

खट्टा सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह डरा हुआ था, लेकिन अब वह इस मामले में अपने बयान देना चाहता है. वो अपनी सुरक्षा को लेकर भी चिंतित है. मुझे राम रहीम के लोगों ने डराया था. मुझे डर था कि वे मुझे और मेरे बेटे को मार देंगे.

 

गौरतलब है कि पत्रकार रामचंद्र छत्रपति को अक्टूबर 2002 में गोली मारी गई थी. कुछ दिनों तक अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ने के बाद नवंबर में उनका निधन हो गया था. उन्होंने राम रहीम के डेरे पर कई खबरें की थी. उनके अलावा पूर्व डेरा प्रबंधक रंजीत सिंह की जुलाई 2003 में गोली मारकर हत्या की गई थी. 

दोनों हत्याओं के मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम अन्य लोगों के साथ आरोपी हैं. उन पर आरोप है कि उनके आदेश पर ही दोनों हत्याओं को अंजाम दिया गया था. दरअसल राम रहीम अपनी साध्वियों से बलात्कार के दो मामलों में 20 वर्ष कैद की सजा भुगत रहा है.

First published: 16 September 2017, 15:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी