Home » इंडिया » Ram Vilas Vedanti Says Construction of Ram Temple will begin in December, Without an ordinance and on the basis of mutual agreement
 

'राम मं‍दिर बनाने का ऐलान, अध्यादेश के बिना भी दिसंबर में शुरु होगा मं‍दिर निर्माण'

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2018, 13:11 IST

 अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में देश भर से 3 हजार साधु जमा हुए हैं. यहां पर राम जन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष और पूर्व बीजेपी सांसद राम विलास वेदांती ने एक बड़ा ऐलान किया है, वेदांंती ने कहा कि अध्यादेश के बिना भी दिसंबर से राम मं‍दिर का  निर्माण होगा. इस मौके पर अखिल भारतीय संत समिति के महामंत्री स्वामी जितेंद्रानंद सरस्वती भी मौजूद रहे थे.

दिल्ली में संतों की 'धर्मा देश' बैठक शनिवार को शुरू हुई है. यह दो दिनों तक चलेगी. अखिल भारतीय संत समिति के महामंत्री स्वामी जितेंद्रानंद सरस्वती ने बताया कि संत समाज देश के अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा करेंगे. धर्मा देश में साधु-संत राम मंदिर निर्माण के लिए सरकार पर आदेश लाने के लिए मांग करेंगे.


गौरतलब है कि  रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष राम विलास वेदांती ने पहले भी ये बयान दे चुके हैं कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने का वक्त तय हो चुका है. राम विलास वेदांती ने कहा था कि बीजेपी ने अयोध्या में राम मंदिर बनाने का रास्ता निकाल लिया है. 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा.

First published: 3 November 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी