Home » इंडिया » Ramayan actor Mukesh Rawal found dead on railway tracks in mumbai
 

रामायण में विभीषण की भूमिका निभाने वाले मुकेश रावल का पटरी पर मिला शव

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:47 IST

रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण में विभीषण की भूमिका निभाने वाले अभिनेता मुकेश रावल की मुंबई के उपनगर कांदीवली में रेल की पटरी पर लाश मिली है.

रिपोर्ट के मुताबिक, रेल पटरी पार करने के दौरान रावल ट्रेन की चपेट में आ गए. हादसा उस वक्त हुआ, जब 65 साल के मुकेश एक गुजराती फिल्म की डबिंग के लिए जा रहे थे.

रेलवे पुलिस आयुक्त निकेत कौशिक ने बताया कि उनका शव मंगलवार सुबह 9:33 बजे पाया गया, लेकिन इस अभिनेता के परिजनों ने बुधवार सुबह शव की शिनाख्त की. रावल का शव बोरीवली और कांदीवली रेलवे स्टेशनों के बीच पटरी पर पड़ा पाया गया.

उन्होंने कहा, 'शुरुआत में हमें शव पर ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान की जा सके. रेलवे ने सभी पुलिस थानों पर उनकी फोटो जारी की थी.'

कौशिक ने कहा, 'रावल की तलाश में उनका दामाद कांदीवली रेलवे स्टेशन पर आया. अधिकारियों ने उन्हें एक अस्पताल भेजा, जहां उन्होंने शव की पहचान की.' पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया.

मुकेश रावल ने ‘जिद’, ‘सत्ता’, ‘औजार’ और ‘कसक’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया. मुकेश ने बालाजी टेलीफिल्मस के 'कोई अपना सा', 'हसरतें' सीरियलों में भी अभिनय किया था. वर्तमान में वह गुजराती टीवी सीरियल 'नस नस में खुन्नस' में काम कर रहे थे.

First published: 17 November 2016, 12:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी