Home » इंडिया » Ramdas Athawale offers YSR Congress chief Jaganmohan Reddy to join the NDA
 

मोदी के मंत्री का YSR कांग्रेस के अध्यक्ष को ऑफर- NDA में आओ CM पद पाओ

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2018, 16:48 IST

केंद्र की मोदी सरकार में सामाजिक न्याय और सशक्तिकरण राज्य मंत्री रामदास अठावले अन्य पार्टियों के प्रमुखों को खुला ऑफर दे रहे हैं. वह अन्य पार्टियों के प्रमुखों को एनडीए में शामिल करने के एवज में राज्य के सीएम पद का ऑफर दे रहे हैं. उन्होंने वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष को भी यह लालच दिया है. 

अठावले ने वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी को खुला ऑफर देते हुए कहा कि इससे 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद उन्हें आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने में मदद मिलेगी. उन्होंने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री बनाने के अलावा भाजपा आंध्रप्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा भी देगी. 

पढ़ें- PM मोदी ने दिए आंकड़े- पिछले 2 साल में 5 करोड़ लोग हुए गरीबी से मुक्त

केंद्रीय मंत्री ने कहा, "रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) जिसका कि मैं संस्थापक हूं और वाईएसआरसीपी मिलकर चुनाव लड़ते हैं तो भाजपा और आरपीआई दोनों ही जगन को आंध्र का मुख्यमंत्री बनाने में मदद करेंगे."

बता दें कि अठावले शनिवार को सामाजिक न्याय मंत्रालय द्वारा करवाए जा रहे कार्यक्रमों का रिव्यू करने हैदराबाद गए थे. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि अगर टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू एनडीए का हिस्सा रहती और वह एनडीए न छोड़ते तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंध्र को विशेष राज्य का दर्जा देने पर विचार करते.

पढ़ें- मोदी सरकार के 'वन नेशन, वन इलेक्शन' को मिला सुपरस्टार रजनीकांत का साथ

बता दें कि चंद्रबाबू नायडू इन दिनों लगातार वाईएसआरसीपी पर भाजपा के साथ मिले होने का आरोप लगा रहे हैं. उनका कहना है कि जगन और वाईएसआरसीपी के दूसरे नेता भाजपा नेतृत्व के संपर्क में हैं. वहीं वाईएसआरसीपी के सूत्रों का कहना है कि वह लगातार भाजपा नेतृत्व से कह रहे हैं कि वह गठबंधन पर फैसला करेंगे और सही समय पर एनडीए से जुड़ेंगे.

First published: 15 July 2018, 16:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी