Home » इंडिया » Ramdas Athawale takes dig on Uddhav Thackeray onver his Ayodhya visit
 

उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे पर बोले रामदास अठावले, राम मंदिर निर्माण के बारे में कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 June 2019, 13:26 IST

अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने एक फिर से ऐसा बयान दिया है . जिससे हर कोई हैरान है. दरअसल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 16 जून को अयोध्या का दौरा करेंगे. इससे पहले वह लोकसभा चुनाव के दौरान भी अयोध्या का दौरा कर चुके हैं. उनका ये दौरा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का समर्थन करने के लिए है.

उनके इसी दौरे को लेकर रामदास अठावले ने निशाना ने चुटकी ली और कहा कि ठाकरे 10 बार भी अयोध्या जाएं, तो इससे राम मंदिर निर्माण में मदद नहीं मिलने वाली. एनडीए में सहयोगी केंद्रीय मंत्री आठवले ने शनिवार को शिवसेना अध्यक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा कि अगर ठाकरे 10 बार अयोध्या जाएं तो भी राम मंदिर में कोई मदद तबतक नहीं मिलेगी, जबतक सर्वोच्च न्यायालय का फैसला नहीं आ जाता.

आठवले ने कहा कि यदि उद्धव ठाकरे अपने नवनिर्वाचित सांसदों को अयोध्या घुमाना चाहते हैं, तो ठीक है, लेकिन इससे राम मंदिर निर्माण में किसी रूप में मदद नहीं मिलने वाली है. अठावले ने कहा कि, "राम मंदिर तभी बनेगा, जब सर्वोच्च न्यायालय का इस मामले में फैसला आएगा. ठाकरे चाहे 10 बार भी अयोध्या जाएं तो भी कुछ नहीं होने वाला है.” उन्होंने कहा कि वह व्यक्तिगत तौर पर बहुत इच्छुक हैं कि राम मंदिर जल्द से जल्द बन जाए, लेकिन सभी को इस मुद्दे पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का इंतजार करना होगा.

उधर शिवसेना ने अठावले के बयान पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया. शिवसेना के नेताओं का कहना है कि सही समय आने पर उनके बयान पर टिप्पणी करेंगे. बता दें कि ठाकरे ने पिछले नवंबर में अपने अयोध्या दौरे के दौरान कहा था- पहले मंदिर, फिर सरकार.

मानसून ने केरल में दी दस्तक, झमाझम बारिश से खुशनुमा हुआ मौसम, उत्तर भारत में गर्मी का कहर जारी

First published: 9 June 2019, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी