Home » इंडिया » ramdev demand to pm modi they try to free POK
 

रामदेव: पाक अधिकृत कश्मीर को आजाद कराएं प्रधानमंत्री मोदी

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2016, 12:35 IST
(एजेंसी)

योगगुरु बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि वो पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर को आजाद कराने के लिए अभियान चलाएं.

बाबा रामदेव ने यह बात हरियाणा के रोहतक में कही. उन्‍होंने कहा कि यही सही समय है जब भारत को अपनी कब्‍जाई और विवादित जमीन को वापस लेने के लिए मजबूत कदम उठाना चाहिए.

योगगुरु ने कहा, ”पीएम मोदी पीओके को आजाद करने के लिए अभियान शुरू करें. पाक पीएम नवाज शरीफ कहते हैं कि पाकिस्‍तान हमारे कश्‍मीर को किसी भी कीमत पर हासिल करके रहेगा. हमारे बच्‍चे कश्‍मीर को केवल नक्‍शे में देखते हैं लेकिन पाकिस्‍तान ने इस पर कब्‍जा कर रखा है. जब एक कायर देश एक महान देश के हिस्‍से को कब्‍जा कर सकता है तो हम चुप नहीं बैठ सकते.”

उन्‍होंने आगे कहा कि पीएम मोदी को पाकिस्‍तानी जमीन से भारत पर हमले करने वाले आतंकी संगठनों को खत्म करने के लिए मजबूत कदम उठाने चाहिए.

गौरतलब है कि पिछले दिनों पाक पीएम शरीफ ने कश्‍मीर को ‘अनफिनिश्‍ड एजेंडा’ बताते हुए क‍हा था कि वे इस मुद्दे को विश्व के हर मंच पर उठाएंगे और कश्‍मीरियों को सभी तरह की मदद देंगे. इसके साथ ही नवाज ने कश्मीर में मारे गए हिजबुल के पोस्टर ब्वॉय बुरहान वानी की तारीफ करते हुए शहीद बताया था.

First published: 30 July 2016, 12:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी