Home » इंडिया » ramdev meet laloo yadav at his delhi residence
 

कभी रामदेव को ठग बताने वाले लालू ने अब की जमकर तारीफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2016, 11:25 IST

योगगुरु बाबा रामदेव ने आज अपने प्रखर विरोधी और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात करके सबको चौंका दिया.

इस मौके पर दोनों ने एक दूसरे की जमकर तारीफ की. योगगुरु बाबा रामदेव अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर फरीदाबाद में होने वाले अपने पांच दिवसीय कार्यक्रम में लालू यादव को आमंत्रण देने के लिए पहुंचे थे.

लालू यादव ने रामदेव से मिलने के बाद उनके पतंजलि उत्पाद की जमकर तारीफ की और कहा कि बाजार में बाबा रामदेव के उत्पाद आने के बाद कई लोगों की दुकानें बंद हो गईं हैं.

ramdev-laloo
इसके बाद लालू यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि जिनकी दुकानें रामदेव की वजह से बंद हो गई हैं, वो लोग अब इन्हें तिरछी नजरों से देखते हैं.

लालू को लगाई पतंजलि क्रीम


वहीं बाबा रामदेव भी लालू यादव के आवास पर पतंजलि का गोल्ड क्रीम लेकर पहुंचे थे, उसे उन्होंने लालू यादव के चेहरे पर भी लगाया.

क्रीम से चमके अपने चेहरे को देखने के बाद लालू यादव ने पतंजलि के प्रोडक्ट की जमकर तारीफ की. लालू यादव ने कहा कि रामदेव जनता को केवल क्वालिटी प्रोडक्ट ही देते हैं.

आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने पतंजलि के साबुन, क्रीम, घी समेत कई अन्य उत्पादों की तारीफ करते हुए कहा कि लोग बाबा रामदेव और पतंजलि के खिलाफ षडयंत्र कर उनके सामान को खराब बताते हैं, जबकि ये उत्पाद बाजार में मौजूद मिलावटी सामानों से बहुत अच्छे हैं.

लालू ने कहा कि केवल रामदेव ही हैं, जो बाजार में शुद्धता की गारंटी देते हैं. इस मौके पर बाबा रामदेव ने कहा कि वह लालू यादव को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का न्योता देने आए हैं.

21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है. इसके साथ ही रामदेव ने लालू यादव को पतंजलि का सामान भी गिफ्ट किया.

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी के खुले समर्थन के चलते लालू यादव कई बार रामदेव की खुलकर आलोचना कर चुके हैं. इसके अलावा अन्ना आंदोलन के समय लालू यादव ने बाबा रामदेव को ठग तक कह दिया था.

First published: 4 May 2016, 11:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी