Home » इंडिया » Randeep Hooda on trolling Gurmehar Kaur Don't hang me over a laugh
 

गुरमेहर कौर को रणदीप ने दिया जवाब, हंसने के लिए मुझे फांसी मत दो...

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2017, 14:58 IST
Randeep

दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा गुरमेहर कौर पर किए गए ट्वीट पर रणदीप ने क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और गुरमेहर पर किए गए एक ट्वीट को व्यंग्यात्मक तंज कहते हुए इसकी सराहना की थी. लेकिन यह बात गुरमेहर को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने रणदीप के कमेंट की निंदा की थी.

इसके जवाब में रणदीप ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा, "वीरू ने एक जोक लिखा और मैं उस पर हंस पड़ा. लेकिन अब मुझ पर एक लड़की के खिलाफ बुरी भावनाएं फैलाने का आरोप लगाया जा रहा है और आश्चर्य की बात यह है कि यह काम वो लड़की ही कर रही है. हमारा इरादा ऐसा बिल्कुल नहीं था. अगर वह लड़की किसी चीज के खिलाफ अपनी आवाज उठाती है, तो उसमें दूसरों की बात सुनने का भी साहस होना चाहिए."

दरअसल गुरमेहर कौर पिछले चार दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चित हैं. रामजस कॉलेज में उमर खालिद के विरोध में छात्रों की झड़प के बाद वो लगातार एबीवीपी के खिलाफ कैंपेन चला रही थीं. उनकी दलील है कि वो तंग सोच की सियासी विचारधारा को दिल्ली यूनिवर्सिटी में पनपने नहीं देंगी. गुरमेहर के अभियान समर्थन के साथ-साथ विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है.

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए गुरमेहर पर चुटकी ली थी. इस तस्वीर पर लिखा है, "दो तिहरे शतक मैंने नहीं, मेरे बल्ले ने बनाए."

First published: 28 February 2017, 14:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी