Home » इंडिया » rape and murder of girl in haryana, rohtak and palwal after unnao and kathua gangrape cases
 

कठुआ, उन्नाव के बाद हरियाणा में हैवानियतः एक मासूम के साथ गैंगरेप तो दूसरी के साथ रेप और हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2018, 16:31 IST

देश में रेप की वारदात कम होने की जगह आए दिन बढ़ती नजर आ रही हैं. कभी उन्नाव, कठुआ, सूरत तो अब हरियाणा और पलवल रेप की वारदातों ने देश को दहला दिया है. अभी हाल ही में कठूआ रेप केस से लोग उभरे भी नहीं थे कि दो और रेप केस की वारदातें सामने आ गई हैं.

एक केस हरियाणा के रोहतक का है जहां 8 से 10 साल की एक बच्ची का शव मिला है. बच्ची से रेप की आशंका जताई जा रही है. अभी तक रिपोर्ट के अनुसार मामला हत्या कर शरीर को क्षत-विक्षत करने का बताया जा रहा है.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता क्याेंकि उसके शरीर के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान पाए गए हैं. इसके अलावा अभी तक शव की हालत काफी खराब होने के कारण अभी तक बच्ची की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांंच कर रही है.

तो वहीं दूसरा रेप केस का मामला पलवल का है. जहां घर में घुसकर 22 साल की लड़की से गैंगरेप किया गया हैं. कुछ लोगों द्वारा लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार करने और विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की ने महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उसने पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. इसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है.

पीड़िता के मुताबिक, 14 अप्रैल को 22 साल की पीड़ित लड़की घर पर अकेली थी. इसी का फायदा उठाकर दया कॉलोनी निवासी पेंटर, कुलदीप, रवि, शक्ति और मिथुन उसके घर में घुस आए और गैंगरेप किया. लड़की के विरोध करने पर उन्होंने मारपीट की और जान से मारने की भी धमकी दी. इसके बाद आरोपी फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप: विधायक सेंगर की सहयोगी महिला शशि सिंह को 4 दिन की पुलिस कस्टडी

First published: 16 April 2018, 10:17 IST
 
अगली कहानी