Home » इंडिया » Ravi Shankar Prasad writes facebook employees abusing the Prime Minister of India
 

रविशंकर प्रसाद ने मार्क जुकेरबर्ग को लिखा पत्र, कहा- फेसबुक के कर्मचारी भारत के प्रधानमंत्री को देते हैं गाली

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2020, 19:01 IST

Ravi Shankar Prasad Letter: भारत के IT मिनिस्टर रविशंकर प्रसाद ने फेसबुक के सीईओ मार्क जुकेरबर्ग को एक शिकायती पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने कई सारी बातें कही हैं. लेकिन पत्र में जो सबसे सीरियस बात लिखी गई है वह यह है कि फेसबुक के वरिष्ठ कर्मचारी ऑन रिकॉर्ड देश के प्रधानमंत्री और केंद्रीय मंत्रियों को गाली देते हैं.

रविशंकर प्रसाद ने मार्क जुकरबर्ग को लिखे पत्र में कहा है कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले फेसबुक इंडिया प्रबंधन ने दक्षिणपंथी विचारधारा के समर्थकों के पेज डिलीट कर दिए थे. इसके अलावा जो पेज चल रहे थे उनकी पहुंच कम कर दी थी, जबकि फेसबुक को संतुलित और निष्पक्ष होना चाहिए था.

रविशंकर प्रसाद ने पत्र में लिखा कि फेसबुक इंडिया टीम में कई वरिष्ठ अधिकारी एक विशेष राजनीतिक विचारधारा के समर्थक हैं. यही कर्मचारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वरिष्ठ केंद्रीय मंत्रियों के प्रति गाली-गलौच और अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं. रविशंकर प्रसाद ने जुकेरबर्ग को लिखा कि आपके संगठन में सत्ता संघर्ष चल रहा है.

अलविदा प्रणब दा: पंचतत्व में विलीन हुए पूर्व राष्ट्रपति, बेटे अभिजीत ने किया अंतिम संस्कार

बता दें कि कुछ दिनों पहले कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी और फेसबुक के बीच सांठगांठ का आरोप लगाया था. अमेरिका के एक अखबार की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी तथा फेसबुक के बीच सांठगांठ का आरोप लगाते हुए कहा था कि फेसबुक इंडिया से जुड़े लोगों की जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा था कि जब तक जांच न हो तब तक कंपनी के लंबित प्रस्तावों को मंजूरी नहीं मिलनी चाहिए.

शर्मनाक: मां नहीं चुका पाई डिलीवरी फीस, मात्र 35 हजार रुपये के लिए डॉक्टर ने बच्चे को बेच दिया

Video: पुलिसवाले को देखते ही बेकाबू भैंसा ने सींग से किया हमला, देखकर कांप गई सबकी रूह

First published: 1 September 2020, 18:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी